चम्बा ! तबादला नहीं रुका तो होगा आमरण अनशन !

0
3477
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! महाविद्यालय चंबा के छात्रों ने 6 नवंबर 2020 को वन मंत्री हिमाचल प्रदेश को ज्ञापन सौंपा है कि जो हाल ही में चंबा कॉलेज के प्रतिभाशाली प्रोफेसर श्री प्रशांत रमन रवि जी का तबादला हुआ है उसे रोक कर उन्हें दोबारा से चंबा कॉलेज में नियुक्त किया जाए । सोमवार 2 नवंबर को महाविद्यालय चंबा में छात्रों का एक दल उपायुक्त चंबा और प्रधानाचार्य चंबा कॉलेज से मिला छात्रों के दल ने हिमाचल प्रदेश सरकार को मांग पत्र भेजा कि प्रशांत रमन रवि को दोबारा से चंबा कॉलेज में नियुक्त किया जाए ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

छात्रों के समूह ने बताया कि चंबा कॉलेज में हिंदी पढ़ने वाले छात्रों की संख्या 15 सौ से अधिक है और हिंदी विषय के सिर्फ दो ही प्रोफेसर चंबा कॉलेज में नियुक्त है , एक का तबादला हो जाने से चंबा कॉलेज में हिंदी के प्रोफेसर सिर्फ एक ही रह जाएंगे और 1500 छात्रों को एक प्रोफेसर द्वारा पढ़ाना बहुत ही मुश्किल काम होगा क्योंकि चंबा कॉलेज में एम. ए. की कक्षाएं भी लगती है ।

छात्रों ने सिर्फ यही मांग रखी है कि प्रोफेसर प्रशांत रमन रवि को चंबा कॉलेज में दोबारा से नियुक्त किया जाए अन्यथा छात्र आमरण अनशन और हड़ताल करने के लिए मजबूर हो जाएंगे । वहीं वन मंत्री हिमाचल प्रदेश सरकार ने छात्रों को आश्वासन दिया कि इनका तबादला तुरन्त रोक दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पक्का टाला मुहल्ला भूस्खलन की चपेट में आने से पैदा हुआ कई घरों को खतरा !
अगला लेखऊना ! स्कूलों में कमरों, चारदीवारी, रिटेनिंग वॉल, रैंप निर्माण के लिए 35.68 लाख रूपए स्वीकृत !