चम्बा ! उपायुक्त ने जारी किए कोरोना के टेस्ट बढ़ाने के निर्देश ।

0
748
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! उपायुक्त डीसी राणा ने जिला में कोरोना की टेस्टिंग को बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं। जिले में होने वाली इस टेस्टिंग में विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को भी शामिल किया जाएगा। जारी किए गए निर्देशों में जिला के सभी खंड चिकित्सा अधिकारियों को कहा गया है कि वे संबंधित एसडीएम और विभागीय अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित करें ताकि टेस्टिंग को बढ़ाया जा सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपायुक्त ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर जितनी जल्दी संक्रमण की जानकारी मिलेगी संक्रमण से निजात पाने में उतना ही प्रभावी तरीके से निपटा जा सकता है। उपायुक्त ने कहा कि यदि टेस्टिंग विलंब से होती है तो ऐसी सूरत में इलाज में भी देरी की वजह से अकारण परेशानी मोल लेने से बेहतर है कि लोग कोरोना टेस्टिंग को लेकर जागरूक हों और स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा अपना टेस्ट अवश्य करवाएं उपायुक्त ने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि खांसी, बुखार, सांस लेने में तकलीफ इत्यादि लक्षण होने पर अपना टेस्ट अवश्य और तुरंत करवाएं।

जानकारी और जागरूकता से हम कोरोना वायरस से अपना पूरा बचाव करने में सक्षम रहते हैं। जारी किए गए निर्देशों की प्रति मुख्य चिकित्सा अधिकारी के अलावा जिला के सभी सभी एसडीएम को भी भेजी गई है ताकि इसको लेकर उपमंडल स्तर पर भी बेहतर कार्य योजना तैयार हो सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भूतपूर्व अर्ध सैनिक कल्याण संघ किन्नौर ने किया अंशदान !
अगला लेखऊना ! पशु शालाएं निर्माण को भी मनरेगा के तहत सरकार मदद प्रदान करेगी – वीरेंद्र कंवर।

सोलन ! एक लाख सीसीटीवी कैमरे की निगरानी से पुलिस रखेगी...

सोलन , 29 मार्च ! हिमाचल प्रदेश में एक लाख सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में पुलिस प्रशासन चुनावों से पहले हर गतिविधी पर रखेगी...