नारकंडा । सोमवार देर रात एक कार दुर्घटनाग्रस्त, एक युवक की मौत 3 घायल !

0
4071
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। जिला शिमला के नारकंडा में सर्किट हाऊस के निकट सोमवार देर रात एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नारकंडा से ननखड़ी की ओर जा रही कार (एचपी 09सी-8464) सर्किट हाऊस के निकट अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जंगल में जा गिरी, जिसमें प्रदीप मेहता पुत्र शिवराम ननखड़ी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अखिल गांव जजटाड़ी डाकघर देहा बलसन तहसील ठियोग, रमेश चंद व लोकिंद्र गांव जघेल तहसील ठियोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिविल अस्पताल कुमारसैन लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें शिमला आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं दुर्घटना में मारे गए युवक के शव को सिविल अस्पताल कुमारसैन में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार कुमारसैन रमेशचंद ने मृतक के परिजनों को 10 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान की है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी चंद्रशेखर कायथ ने पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर । 04 नवंबर 2020 के फल और सब्जियों के दाम ।
अगला लेखचम्बा ! मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा डॉ. राजेश गुलेरी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मैहला और दूलाड़ा का किया निरीक्षण !