करसोग ! नावालिग ने फंदा लगाकर दी जान।

0
2961
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! करसोग से लगभग दो किलेमीटर दूर वगैण नामक गाँव में एक युवक द्वारा मंगलवार रात्री पेड़ से फासी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का मामला सामने आया है । मृतक की माँ ने बयान मे बताया कि उनका बेटा मंगलवार रात्री को घर पहुचा व खाना खाया तथा अपने मृतक भाई की बाते करने लगा। बताते चले कि इस माँ के दूसरे बेटे की छः वर्ष पूर्व करवाचौथ के दिन मृत्यु हुई थी। भाई की बाते करते ह्रुए उक्त युवक ने तुरन्त घर से निकल कर चला गया। बाद मे परिवारवालो ने युवक को ढ्ढ़ा लेकिन वह नही मिला।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बुधवार सुबह युवक की माँ ने उसे घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटका हूआ देखा। माँ के चिखते चिलाते वहाँ के गाँव वाले इकठ्ठे हो गए व लोगों ने इसकी सुचना थाना करसोग को दी। करसोग पुलिस ने तुरन्त घटना स्थल पर पहुचकर मौके का मुआईना किया व शव को पेड़ से उतारकर अपने कब्जे मे ले कर छानवीन शुरु का दी व शव कोपोस्टमार्टम हेतु नागरीक चिकित्साल्य करसोग लाया गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है व आगामी छानवीन जारी है थाना प्रभारी करसोग रजंन शर्मा ने मामले की पुष्टी की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 17 गांवों का भी प्रधानमंत्री आदर्श गांव योजना के तहत जल्द तैयार होगा अंतरिम ग्राम विकास प्लान- उपायुक्त !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने लुहरी स्टेज-1 एचईपी को मंजूरी देने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद किया !