रामशहर ! क्रिकेट प्रतियोगिता में बहरोटा ने बिसिया को हराया  !

0
1656
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ । विधानसभा क्षेत्र के तहत रामशहर  में हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन एंटी करप्शन कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन हिमाचल प्रदेश के चेयरमैन नानक चंद भारद्वाज ने बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। इस मौके पर जिला कांग्रेस महासचिव एनडी शास्त्री उपस्थित रहे प्रतियोगिता में विशिष्ट अतिथि के रूप में थाना प्रभारी रामशहर रूपलाल ने उपस्थिति दर्ज करवाई युवक मंडल के अध्यक्ष चेतन शर्मा एवं कुलभूषण शर्मा तथा अन्य सदस्यों ने तमाम मुख्य अतिथियों को विशेष अतिथियों का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। महासचिव एंडी शास्त्री ने नशे जैसी कुरीतियों से दूर रहने की नसीहत दी उन्होंने प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए 21 सौ रुपए की योगदान राशि प्रदान की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यातिथि नानक चंद ने कहा कि खेल को खेल की भावना से ही खेलना चाहिए। उन्होंने प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए 21 सौ रुपए की योगदान राशि प्रदान की इस मौके पर सेवानिवृत्त शिक्षक खंड अधिकारी सहदेव लाल वर्मा अमर सिंह ओबराय सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। क्रिकेट प्रतियोगिता में पहला मैच भीयूखरी तथा बहेड़ी के बीच हुआ जिसमें भीयूखरी की टीम विजेता रही दूसरा मैच बहरोटा और बिसिया के बीच हुआ जिसमें बहरोटा की टीम विजेता रही।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल के छोकरों ने दिल्ली में जीता सोना कबड्डी में जम्मू तो बैडमिंटन दिल्ली को हराकर विजेता बनी हिमाचल की टीम !
अगला लेखसोलन । 08 नवम्बर को जिला सोलन के अर्की के बथालंग में होगा 18वां जनमंच – उपायुक्त ।