चम्बा ! मनचले युवक ने एक युवती को उतारा मौत के घाट !

0
1374
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! शादी के लिए राजी न होने पर मनचले युवक ने एक युवती को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उपमंडल सलूणी की वांगल पंचायत की किरण (26) पुत्री ओम प्रकाश शनिवार को किसी काम से घर से बाहर गई थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

देर शाम जब घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान उसका खून से लथपथ शव झाडिय़ों में बरामद हुआ। उसके शरीर में गहरे घाव भी थे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस थाना खैरी की टीम ने मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

घटनास्थल पर एक हेल्मेट भी बरामद हुआ। जिसकी शिनाख्त के बाद पुलिस ने सुंडला (डणूण) गांव निवासी शुभम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को पुलिस की टीम ने आरोपी से पूछताछ की। इसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते किरण ने उसे बुलाया था तथा उसने शादी के लिए इंकार कर दिया। इस कारण आवेश में आकर उसने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मैडिकल कॉलेज चम्बा में पोस्टमार्टम के बाद युवती का शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. शेर सिंह ने बताया कि आरोपी शुभम कुमार को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/तीसा ! तीसा चुराह मार्ग पर टला एक बड़ा हादसा !
अगला लेखजयसिंहपुर ! चित्रकार विश्वविख्यात शोभा सिंह का गांव और कला गांव अंद्रेटा विश्वविख्यात है – राकेश पठानिया !