ऊना ! मुख्यमंत्री के प्रस्तावित हरोली दौरे को लेकर तैयारियों का निरीक्षण किया।

0
2472
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के 3 नवंबर को प्रस्तावित हरोली दौरे को लेकर उपायुक्त ऊना राघव शर्मा तथा हिमाचल प्रदेश औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने तैयारियों का निरीक्षण किया। उपायुक्त राघव शर्मा ने दुलैहड़ में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के हेलीकॉप्टर के उतरने के स्थान का निरीक्षण किया तथा इसके बाद टाहलीवाल-बाथड़ी रोड पर गोगा मैड़ी मंदिर के समीप होने वाले जनसभा के लिए चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर डीसी तथा प्रो. राम कुमार ने अधिकारियों को आवश्यक भी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने सुरक्षा तैयारियों, शिलान्यास तथा उद्घाटन पट्टिकाओं को लगाने के स्थान तथा स्टेज पर व्यवस्थाओं की जांच की। जिला दंडाधिकारी ने पोलियां में बल्क ड्रग पार्क के लिए चयनित भूमि का भी निरीक्षण किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इससे पहले डीसी ने हरोली बीडीओ कार्यालय में सीएम के दौरे से संबंधित तैयारियों पर अधिकारियों के साथ एक बैठक की, जिसमें एचपीएसआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे। राघव शर्मा ने सभी विभागों के अधिकारियों को अंतिम तैयारियां जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। वहीं प्रो. राम कुमार ने कहा कि अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री बहुत सी महत्वपूर्ण योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करने जा रहे हैं तथा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का यह सातवां हरोली दौरा है।

कोविड गाइडलाइन्स का होगा पालन

उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान कोविड गाइडलाइन्स का सख्ती के साथ पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को फूल व मालाएं नहीं पहनाई जाएंगी तथा सोशल डिस्टेसिंग के नियम का पालन किया जाएगा। स्टेज पर भी निश्चित दूरी पर कुर्सियां लगाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि जनसभा में आने वाले व्यक्तियों की थर्मल स्कैनिंग की जाएगी तथा मुख्यमंत्री के लिए खाना बनाने वाले सभी व्यक्तियों के कोविड टेस्ट किए जाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मोहम्मद सलीम की अध्यक्षता में हुई मुस्लिम वेल्फेयर सोसाइटी की बैठक !
अगला लेखशिमला ! केंद्र सरकार देश के किसानों के हितों से बड़ा खिलवाड़ कर रही – राठौर !