चम्बा/भरमौर ! रमेश राॅव को नियुक्त किया गया भरमौर- पांगी विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी !

0
856
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कांग्रेस कमेटी के सचिव रमेश राॅव को भरमौर- पांगी विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया है। रमेश राॅव ने नियुक्ति पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ,नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा का धन्यवाद किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रमेश राॅव ने कहा कि उन्हें जो दायित्व मिला है, उसको पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे और उस पर खरा उतरने की हर सम्भव प्रयास करेंगे। रमेश राव बीते 8 – 10 साल से सक्रिय रूप से संगठन में अपना योगदान दे रहे हैं। विभिन्न संगठन की जिम्मेदारियाें को बेखुबी निभा रहे है। इससे पहले रमेश राव चंबा विधान सभा के प्रभारी भी रह चुके है और अब प्रदेश सचिव के पद पर उन्हे भरमौर विधान सभा का दातित्व सौंपा गया है।

रमेश राव ने प्रदेश कांग्रेस हाईकमान को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि भरमौर पांगी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को एकजुट कर संगठन को मजबूत करेंगें और पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह जी के सहयोग से इस विधानसभा क्षेत्र को में जीत का परचम लहराएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/भरमौर ! भरमौर का अंतिम से अंतिम कोना भी विकास से नही रहेगा अछूता…. विधायक जिया लाल कपूर।
अगला लेखऊना में बल्क ड्रग पार्क स्थापित करने के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध – मुख्यमंत्री !