शिमला ! एसजेवीएन में सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह का आयोजन !

0
3072
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! एसजेवीएन 27 अक्‍तूबर से 02 नवम्‍बर,2020 तक सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह मना रहा है। इस वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह का थीम ”सतर्क भारत, समृद्ध भारत” है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भ्रष्‍टाचार के विरूद्ध लड़ाई में एक जिम्‍मेदार संगठन होने की प्रतिबद्धता के साथ और कार्यप्रणाली में पारदर्शिता को प्रोत्‍साहित करते हुए अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नंद लाल शर्मा ने सभी कर्मचारियों को सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई। इस अवसर पर निदेशक(कार्मिक), श्रीमती गीता कपूर, निदेशक(विद्युत), श्री सुशील शर्मा सहित एसजेवीएन के अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों उपस्थित थे।

इस अवसर पर, श्री नंद लाल शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन का प्रत्‍येक कर्मचारी ईमानदारी एवं सत्‍यनिष्‍ठा के उच्‍चतम मानकों को बनाए रखने तथा जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी और विधि के नियमों का अनुपालन करने के लिए प्रतिबद्ध है। कोविड-19 के कारण सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों को ध्‍यान में रखते हुए, कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला में पब्लिक एड्रेस सिस्‍टम के माध्‍यम से शपथ दिलाई गई। इसी प्रकार, एसजेवीएन के विभिन्‍न कार्यालयों तथा परियोजना स्‍थलों में कर्मचारियों को सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई गई।

इस सप्‍ताह के दौरान, एक सतर्क एवं समृद्ध भारत बनाने के लिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्‍य से एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं और कार्यालयों में कर्मचारियों, विद्यार्थियों तथा ना‍गरिकों के लिए क्विज, नारा लेखन, पोस्‍टर मेकिंग तथा भाषण प्रतियोगिताओं जैसी विभिन्‍न इन हाऊस और आऊटरीच गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! अज्ञात शवों की पहचान के लिए भारतीय विशिष्‍ट पहचान प्राधिकरण अपने डेटाबेस के प्रयोग की अनुमति दें !
अगला लेखशिमला ! करुणामूलक संघ के पदाधिकारियों ने मंगलवार से आमरण अनशन शुरू किया !