चम्बा ! स्थानीय लोगों ने की टिकरीगढ़ से चरडा सड़क मार्ग पर क्रेश बेरियर लगाने की मांग।

0
2325
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला में सरकार द्वारा गांव गांव में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है, लेकिन जिला कि अगर भगौलिक स्थिति को देखें तो यहां पर पहाड़ी इलाका होने की वजह से सड़कों पर सफर करना खतरे से खाली नहीं है। यही वजह है कि यहां सड़कों पर पैराफिट और क्रैश बैरियर लगाना बहुत ही जरूरी है। चम्बा जिला में बहुत से ऐसे क्षेत्र हैं जहां पर सड़कों के किनारे पैराफिट व क्रैश बैरियर ना होने की वजह से यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं जहां पर दर्जनों लोग अपनी बेशकीमती जान गवा चुके हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा जिला के टिकरीगढ़ से चरडा तक के मार्ग की बात करें तो यहां रास्ता इतना खराब है कि यहां पर अक्सर हादसे होते रहते हैं, लेकिन अभी तक सड़क के किनारे पर ना तो कोई पैराफिट है और ना ही कोई क्रेश बेरियर लगवाए गए हैं जिसकी वजह से हमेशा ही यहां वाहन चालकों को दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। लोग कई बार प्रशासन से यहां पर पैराफिट व क्रेश बेरियर लगाने की गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक प्रशासन ने उनकी बात को अनसुना ही रखा है।

यहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि टिकरीगढ़ से चरडा मार्ग पर क्रेश बेरियर व पैराफिट न होने ही वजह से हमेशा ही दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। उन्होंने कहा कि इस मार्क पर कई छोटे बड़े हादसे हो चुके हैं जिसमें बहुत से लोगों ने अपनी जान गवा दी है। उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि यहां सड़क के किनारे क्रेश बेरियर लगाया जाए ताकि यहां कुछ हद तक होने वाली दुर्घटनाओं को बचाया जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर 28 अक्टूबर 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
अगला लेखचम्बा ! दो भाइयों ने दराट से वार करके घायल किया व्यक्ति।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]