चम्बा ! फरीदाबाद में हुआ ई प्रत्रिका चेतना का विमोचन !

0
563
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भारत की अग्रणी जलविद्युत कंपनी और भारत सरकार का एक मिनी रत्न श्रेणी-1 उद्यम एनएचपीसी लिमिटेड द्वारा निगम मुख्यालय फरीदाबाद और अपने विभिन्न पावर स्टेशनों / परियोजनाओं / क्षेत्रीय कार्यालयों और फील्ड यूनिटों में 27 अक्टूबर से 2 नवंबर 2020 तक सतर्क भारत, समृद्ध भारत थीम के साथ सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2020 का शुभारंभ किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर एनएचपीसी के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक(सीएमडी) एके सिंह ने निगम मुख्यालय फरीदाबाद में वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। इस मौके पर सीएमडी एके सिंह ने एनएचपीसी सतर्कता विभाग की ई-पत्रिका चेतना का भी विमोचन किया।

कोविड -19 महामारी को ध्यान में रखते हुए प्रतियोगिताओं को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर निदेशक (परियोजनाएं)रतीश कुमार, निदेशक (कार्मिक) एनके जैन, निदेशक (तकनीकी)वाई के चौबे, निदेशक (वित्त)आरपी गोयल, सीवीओ एके श्रीवास्तव सहित एनएचपीसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! दो भाइयों ने दराट से वार करके घायल किया व्यक्ति।
अगला लेखचम्बा ! जिला चंबा की टास्क फोर्स की बैठक का किया गया आयोजन।

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...