बद्दी में पकड़ा गया यूपी से भागा प्रेमी युगल !

0
1722
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! यूपी से भागे एक प्रेमी युगल को पुलिस ने बद्दी से पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। आपको बता दें कि बीते दिनों एक प्रेमी युगल यूपी से भागकर बद्दी में एक किराए के मकान में छुप कर रह रहा था। प्रेमी जोड़े की तलाश में यूपी पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी। पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को ट्रेस किया गया और पुलिस ने मौके पर विश्व हिंदू परिषद के बीबीएन अध्यक्ष की मदद से भुड़ बैरियर के पास किराए के कमरे में दबिश दी और दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया। कई दिन पहले यूपी से एक प्रेमी युगल भागकर भुड़ बैरियर के पास एक कमरे में अपने किसी जान पहचान के यहां छुप कर रह रहा था। हालांकि युवती के परिजनों द्वारा युक्ति को एक युवक द्वारा भगाने को लेकर पुलिस में शिकायत दी थी और पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। इसी के चलते मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को ट्रेस किया गया और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पुलिस ने बरामद कर लिया है और अपने साथ यूपी ले गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए विश्व हिंदू परिषद बीबीएन के अध्यक्ष गुरदयाल सिंह ने कहा कि बीती रात को पुलिस द्वारा बद्दी में दबिश दी गई और पुलिस ने बताया कि एक प्रेमी युगल भागकर बद्दी में रह रहा है। तो विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों द्वारा दोनों की लोकेशन ट्रेस कर युवक, युवती को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय से संबंधित युवक हिंदुओं की लड़की को भगाकर बद्दी में चोरी छुपे रह रहा था। जिसे अब यूपी पुलिस के हवाले कर दिया है और यूपी पुलिस इन दोनों को अपने साथ ले गई है।

क्या कहती है पुलिस –

इस बारे में जानकारी देते हुए यूपी पुलिस से आए जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को ट्रेस किया है और विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष गुरदयाल की मदद से दोनों को पकड़कर यूपी पुलिस साथ लेकर जा रही है उन्होंने कहा कि पुलिस आगामी जांच कर रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! बीबीएनआईए ने ट्रक यूनियन पर लगाया तानाशाही का आरोप !
अगला लेखशिमला ! प्रदेश पुलिस महानिदेशके ने मुख्यमंत्री से की भेंट !