चम्बा ! हटली में लुढकी कार एक युवक की दर्दनाक मौत, 4 घायल।

0
2034
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पठानकोट-चंबा एनएच पर तुनुहट्टी के पास हटली नामक स्थान पर एक कार दुर्घटना हाे गई। जिससे कार में सवार एक 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसे में चार अन्य युवक घायल हुए हैं जिनमें से दो घायल हुए युवकों को टांडा रेफर किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पांचो युवक एक कार में सवार होकर मेल से बारात में नैनीखड्ड के समीप आए थे। लेकिन जब यह युवक हटली नामक स्थान पर पहुंचे तभी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी ।

कार के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय लोगों की मदद से सभी युवकों को नजदीकी अस्पताल स्वामी हरीगिरी अस्पताल ककीरा ले जाया गया। लेकिन चोट गहरी लगने के कारण 16 वर्षीय विशाल पुत्र करनैल गांव मेल की मौत हो गई ।

वहीं पलविंदर सिंह, समीर गुलेरिया, अभिनन्दन और मनीष को उपचार के लिए भर्ती किया गया। लेकिन दो युवकों की हालत ज्यादा नाजुक हो जाने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल का मौका कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है। हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 250 ग्राम चरस के साथ पकड़ा राहगीर।
अगला लेखऊना ! संपर्क सड़क दोबड़ से कुशियाला के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।

शिमला ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा बालूगंज थाने में हुए हाजिर...

शिमला , 29 मार्च ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा आज बालूगंज थाने में हाजिर हुए। हालांकि अयोग्य करार दिए गए विधायक चैतन्य शर्मा...