ऊना ! राघव शर्मा ने उपायुक्त ऊना का कार्यभार संभाला !

0
732
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! वर्ष 2013 बैच के आईएएस अधिकारी राघव शर्मा ने आज उपायुक्त ऊना का कार्यभार संभाल लिया। इससे पहले राघव शर्मा कांगड़ा में अतिरिक्त उपायुक्त के पद पर फरवरी 2019 से कार्यरत थे। नवंबर 2015 से वह केंद्र सरकार के वस्त्र मंत्रालय में सहायक सचिव, दिसंबर 2015 से जनवरी 2018 तक उपमंडलाधिकारी गोहर, जनवरी 2018 से फरवरी 2019 तक अतिरिक्त उपायुक्त मंडी के पद पर कार्यरत रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राजस्थान के सीकर जिले के श्री माधोपुर में जन्में राघव शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के पारदर्शी तरीके से लागू करना उनकी प्राथमिकता है। जिला ऊना में विभिन्न योजनाओं के पात्र व्यक्तियों का चयन करने में तेजी लाई जाएगी तथा योजनाओं को धरातल पर उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि तकनीक के माध्यम से समयबद्ध तरीके से जन समस्याओं का जल्द से जल्द निपटारा करने का प्रयास किया जाएगा।

डीसी राघव शर्मा ने कहा कि कोविड संकट के दौरान लोगों को जागरूक करने पर विशेष जोर दिया जाएगा, ताकि इस वैश्विक बीमारी की सही तस्वीर उनके सामने आ सके। उन्होंने लोगों से अपील की है कि लक्षणों को हल्के में न लें और सही समय पर अपनी जांच कराएं। उन्होंने कहा कि कोविड संकट के दौरान स्वरोजगार के अवसर पर उपलब्ध करवाने पर भी उनका विशेष ध्यान रहेगा।

जिलाधीश ने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव में कोरोना के असर को देखते हुए विशेष रणनीति तय की जाएगी। सभी हितधारकों के साथ मिलकर इसकी तैयारी की जाएगी और जिला ऊना में शांतिपूर्ण चुनाव होंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखऊना ! 85 लाख रूपए की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया – सत्ती।
अगला लेखमुख्यमंत्री ने किन्नौर जिला के पुरबनी में आगजनी की घटना पर दुख व्यक्त किया !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें