चम्बा ! विधायक विक्रम सिंह जरियाल ने किया टुंडी से सियाद्रमन सड़क मार्ग का भूमिपूजन।

0
1137
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भटियात विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले टुंडी से सियाद्रमन सड़क मार्ग का भूमिपूजन वंहा के स्थानीय विधायक विक्रम सिंह जरियाल ने जनता एवं प्रशासन की मौजूदगी मे किया। इस सड़क की लम्बाई 2 किलोमीटर है। इस संपर्क मार्ग के लिए 21.00 लाख की अनुमानित राशि है। इसके पश्चात एक जनसभा को संबोधित किया तथा लोगों की जनसमस्याओं को सुना और मौके पर निपटारा किया। इस मौके पर अधिषासी अभियंता लोक निर्माण विभाग व विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भूमि पूजन के बाद जेसीबी मशीन में ड्राईवरी कर रहे यह कोई प्रफेशनल ड्राईवर नहीं आपूर्ति जिले के वह तेज तरार नेता है जिनका डंका अपने जिले में ही नहीं अपितू प्रदेश की राजधानी में भी बजता है। अपने क्षेत्र से लगातार दो बार जितने के बाद हैडट्रिक लगाने की चेस्टा रखने वाले भटियात विधानसभा के विधायक विक्रम सिंह जरियाल अपने क्षेत्र के विकास की होड़ लगाए हुए है। आज इन्होने अपने क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो किलोमीटर जिसपर कि 21,लाख रूपये खर्च होने का अनुमान है उस सड़क का भूमि पूजन तो किया वंही इस सड़क पर खुद ही जेसीबी मशीन में ड्राईवरी कर यह लोगों को दिखा दिया की आपके काम सरकार द्वारा हमेशा से ऐसी तरह सचारु रूप से चलते रहेंगे। इस मोके पर भटियात विधानसभा के विधायक विक्रम सिंह जरियाल ने लोगों के बीच बैठकर बताया कि काफी लम्बे से यंहा के स्थानीय लोगों की मांग थी कि टुंडी से हमारे गांव के लिए हमे लिंक रोड सुविधा मिलनी चाहिए और इसके लिए सभी प्रशाशनिक अधिकारियों की मजूदगी में इस रोड का कार्य शुरू कर दिया गया है और इसके लिए 21,लाख रूपये मंजूर भी कर दिय गए है। और बहुत जल्द इस सड़क के कार्य को पूरा कर दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि खासकर यंहा पर जो सीनियर सकेंडरी स्कुल टुंडी है और मै चाहता हूँ की इस स्कुल को उत्क्रिस्ट किया जाये क्योंकि मैंने यंहा से अपनी दसवीं की परीक्षा पास की थी। उन्होंने कहा कि इस स्कुल में बच्चो के खेलने का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि इस स्कुल में अच्छा भवन बने,अच्छी बच्चो के लिए लेब बने इसके लिए 50 लाख रूपये भी मंजूर कर दिए है। उन्होंने कहा स्कुल के ग्राउंड के लिए 10,लाख रूपये आ चुके जोकि पीडब्लूडी विभाग के पास आ चुके है। उन्होंने कहा कि जिस से पंचायत प्रधान था तो उस समय इस स्कुल के लिए कमरों का निर्माण भी करवाया था पर यंहा के प्रधानाचार्य ने बताया कि इस स्कुल के कमरों में पानी आ जाता है उसके लिए भी फंड का प्रावधान कर दिया गया है। उन्होंने पने क्षेत्र के प्रधान उपप्रधान से अपील की है कि अगर इस तरह की कोई बात दिखे तो तुरंत मुझे बताया जाये ताकि समय पर उनका समाधान किया जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखऊना ! सूक्ष्म सिंचाई प्रणाली पर ऑन फार्म प्रशिक्षिण शिविर का आयोजन !
अगला लेखऊना ! बल्क ड्रग पार्क की स्थापना के लिए नड्डा से सहयोग मांगा – वीरेंद्र कंवर !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें