चम्बा ! तीन दुर्घटनाओं में हुई सात लोगो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल।

0
1698
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिले में दुर्घटनाए लगातार जारी है और पिछले 24 घंटों का सर्वेक्षण किया जाए तो जिले के भिन्न भिन्न जगहों में तीन दुर्घटनाये हो चुकी है और इन तीनो दुर्घटनाओं में सात लोगों की जान जा चुकी है तो एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो चुका था जिसको कि प्राथमिक उपचार देने के उपरान्त टांडा मैडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बीती रात एक कार खाई में गिर गई ओर उसमें सवार निवासी यंहा के स्थानीय ही बताए जा रहे है और यह लोग एक शादी समारोह से वापिस लोट रहे थे। बताते चले कि पिछले 24 घंटों में जिले के अलग अलग जगहों पर तीन दुर्घटनाये हुई है और इन दुर्घटनाओँ में सात लोगों की जान चली गई है।

इसकी विस्तृत जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने मीडिया को बताया कि सोमवार को कलेहल के पास दो गाड़ियों की टक्कर हुई जिसमे एक आल्टो कार नीचे खाई में चली गई और उस गाड़ी में आग भी लग गई। इसमें बैठे सभी चार लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि शुरुआती छानबीन से पता चला है कि जो जायलो गाड़ी थी उसी ने इस अल्टो कार को टककर मारी थी जिस कारण यह गाड़ी नीचे खाई में चली गई। उन्होंने बताया कि उस गाड़ी का ड्राईवर तो उस समय भाग गया था पर पुलिस ने जल्द ही उसको पकड़ लिया और आईपीसी की धारा 304 के तहत उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा भी दायर कर लिया है।

वहीँ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिछले कल भटियात विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल चुवाड़ी में भी एक दुर्घटना हुई और यह दुर्घटना करीब रात को चार और पांच बजे के हुई थी। इस गाड़ी में तीन लोग बैठे हुए थे और मोके पर ही दो लोगों की मोत हो गई जबकि एक युवक गम्भीर रूप से घायल हुआ और उसको टांडा मैडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया था। उन्होंने बताया क़ी एक अन्य दुर्घटना में एक बाइक ड्राईवर है जिसकी कि दुर्घटना में मोत हुई है। उन्होंने बताया कि इन हुई दुर्घटनाओं में और जांच के बाद पता चला है कि यह सभी दुर्घटनाएं चालक की लापरवाई से ही घटित हुई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चुवाड़ी के पास हुई दुर्घटना को लेकर हम लोग पी डब्ल्यू डी विभाग के एक्सईएन से भी मिले और रोड के बारे में भी बात की कि आने वाले समय इन जगहों को ब्लेक स्पॉट के नाम के साथ वंहा पर क्रेश बैरियर को भी जल्द लगाया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखकुल्लू । तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार, युवक की मौत !
अगला लेखशिमला ! कृषि विधेयकों से आने वाले समय में कृषि क्षेत्र में क्रांति आएगी – सुरेश भारद्वाज !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें