शिमला । प्रशन पत्र लीक मामले में अब तक 3 लोगो की गिरफ्तारी ।

0
1431
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम में परिचालकों की भर्ती प्रक्रिया के दौरान प्रशन पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब डीजीपी संजय कूंडू ने मामले की पूरी जांच के लिए पुलिस उप महानिरिक्षक विमल गुप्ता के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया है बता दे कि मामले में अब तक 3 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है जिनमे से दो जिला शिमला के रोहडु के रहने वाले हैं और एक जिला कांगड़ा के ज्वाली से संबंध रखता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस जांच दल में विभिन्न जिला से सदस्यों को चुना गया है जांच दल इस बात का पता करने का प्रयास करेगा की परिक्षा के संचालन में कहा चूक हुई है और क्या घटना के पीछे क़ोई गिरोह तो संलिप्त नही है।

इस 8 सदसीय SIT टीम का नेतृत्व पुलिस उप महानिरीक्षक बिमल गुप्ता करेंगे। इसके अलावा विमुक्त रंजन- एसपी कांगड़ा, मोहित चावला- एसपी शिमला, संदीप धवल- एसपी साईबर क्राइम शिमला, संदीप भारद्वाज- एसपी सीआईडी, अशोक कुमार- पुलिस उपाधीक्षक सोलन, रेणु कुमारी- पुलिस उपाधीक्षक हमीरपुर, करण सिंह गुलेरिया- पुलिस उपाधीक्षक मंडी को इस जाच दल का सदस्य बनाया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखजन सुविधा के लिए राजस्व विभाग के कानूनों का होगा सरलीकरण – महेंद्र सिंह ।
अगला लेखचम्बा ! सेब प्रोसेसिंग, कृषि मशीनरी व उपकरणों की मरम्मत और मोटर मैकेनिक के प्रशिक्षण की कार्य योजना बनाए नेहरु युवा केंद्र- अतिरिक्त उपायुक्त।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें