बद्दी में सोमवार से आरंभ हुई चाणक्य गुरुकुल अकादमी !

- मुख्यातिथि पहुंचे जल प्रबंधक बोर्ड के उपाध्यक्ष दर्शन सिंह सैनी

0
3972
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! जल प्रबंधन बोर्ड के चैयरमैन दर्शन सिंह सैणी ने बद्दी के बंसती बाग स्थित चाणक्य गुरूकुल अकादमी का विधिवत रूप से शुभारंभ किया। अकादमी का संचालक प्रदीप कुमार ने बताया कि अकादमी में 8वीं से दसंवी तक सभी विषयों को कोचिंग दी जाएगी जबकि जमा एक व दो की बच्चों को केवल सांईस की कोचिंग दी जाएगी। अभी तक बद्दी के विद्यार्थियों के लिए कोचिंग की कोई व्यवस्था नहीं थी। विद्यार्थियों को चंडीगढ़ जाना पड़ता था। अब बच्चों को घर द्वार पर ही कोचिंग की व्यवस्था होगी। उनकी अकादमी में अनुभवी अध्यापक है जिसका फायदा यहां के बच्चों को मिलेगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दर्शन सिंह सैणी ने कहा कि कोरोना काल में जो बच्चे बद्दी से बाहर चंडीगढ़ में कोचिंग लेते थे उन्होंने बार्डर सील होने के बाद आन लाइन की पढ़ाई करनी पड़ी। वर्तमान समय में कोचिंग क्लास का महत्व बढ़ गया है। स्कूल नहीं लग रहे है ऐेसे में बच्चों को अपनी शंकाओ को दूर करने के लिए कोचिंग का सहारा लेना पड़ता है। बद्दी में अच्छा कोचिंग संस्थान न होने से यह कमी काफी खल रही थी लेकिन अब बच्चों को घर द्वार पर ही सुविधा मिलेगी।

इस मौके पर नप अध्यक्ष नरेंद्र दीपा, पार्षद हरनेक ठाकुर, भारतीय मजदूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष मेला राम चंदेल, सतिंदर कौर, मोनिका ठाकुर, पार्षद संदीप सचदेवा, गुरमीत सिंह, वर्धमान व्यापार मंडल के प्रधान जसवंत राय, भगवान सैणी, मान सिंह मेहता, भगत राम ठाकुर अन्य लोग मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबददी ! गौभक्तों ने श्री श्याम गौशाला मढांवाला में मनाया सेवा सप्ताह !
अगला लेखबददी में आर्य समाज मन्दिर बनाने को लेकर नप अध्यक्ष को सौंपा मांग पत्र !