शिमला ! बीजेपी प्रदेश में कोरोना काल मे लोगों की मदद के बजाए कार्यालय बनाने में लगी – राठौर !

0
600
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! बीजेपी प्रदेश में कोरोना काल मे लोगों की मदद के बजाए कार्यालय बनाने में लगी है। कांग्रेस ने बीजेपी के पास इसके लिए धन कहा से आया इसकी जानकारी मांगी हैं। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 22 तारिख को वर्चुअल माध्यम से छह जगह पार्टी कार्यालयों की नींव रखेगी। बीजेपी पूरे देश मे सभी जिलों में कार्यालय बना रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी मुख्यालय पांच सितारा से अधिक है। जिसके खर्चे की जानकारी आरटीआई से भी नही मिल रही है। ऐसे समय मे जब देश कोरोना से जूझ रहा है ऐसे में बीजेपी कार्यालय बनाने में लगी है। कोरोना से करोड़ो का नुकसान हुआ है, युवा बेरोजगार हुए है। लघु व सूक्ष्म उद्योगों को कोई मदद नही मिल रही है किसानों के ऋण पर सरकार चक्रवृद्धि व्याज लगा रही है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश और देश के सभी वर्गों को मदद की जरूरत थी लेकिन सरकार की नीयत ठीक नही है। करोड़ो रूपये पीएम केअर फण्ड में इकठ्ठा हुआ लेकिन कहा खर्च किया गया इसकी कोई जानकारी नही है। राठौर ने कहा आज जीडीपी माइनस में है बावजूद इसके बीजेपी आलीशान कार्यालय बना रही है। इसके लिए पैसा कहां से आया इसकी जानकारी दे।

राठौर ने कहा कि जेपी नड्डा इसके बजाय अगर कोरोना प्रभावितों को मदद की घोषणा करते तो अच्छा होता। कंडक्टर भर्ती पेपर लीक होने पर राठौर ने कहा कि इससे सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये पेपर रद्द किया जाना चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबददी में आर्य समाज मन्दिर बनाने को लेकर नप अध्यक्ष को सौंपा मांग पत्र !
अगला लेखशिमला ! भाजपा कार्यालय का निर्माण कार्यकर्ताओं के खून पसीने की कमाई से – त्रिलोक जमवाल !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें