चम्बा क्रिकेट संघ चम्बा के पदाधिकारी व सदस्य वन एवं खेल युवा सेवाएं मंत्री राकेश पठानिया से मिले।

0
585
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा पुलिस ग्राऊंड बारगाह में इंडोर स्टेडियम के शिलान्यास अवसर पर जिला चम्बा, क्रिकेट संघ चम्बा , हॉकी चम्बा, ओलंपिक चम्बा के पदाधिकारी व सदस्य वन एवं खेल व युवा सेवाएं मंत्री राकेश पठानिया से मिले। इस दौरान जिला क्रिकेट संघ चम्बा के संयोजक मनुज शर्मा सहित हरमीत भटियानी, मेजर एससी नैय्यर, अनिल कुमार, देवेंद्र सिंह, आकाश, कुलदीप, मिथुन सहित अन्य सदस्यों ने पठानिया को चंबा की पेंटिंग भेंट की ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

साथ ही कहा कि चंबा मुख्यालय में इंडोर स्टेडियम खुलवाने को लेकर पिछले लंबे समय से मांग की जा रही थी। ऐसे में स्टेडियम का शिलान्यास होना यहां के लोगों व युवाओं के लिए राहत लेकर आया है। उन्होंने कहा कि चंबा में इंडोर स्टेडियम का होना बहुत जरूरी था। स्टेडियम नहीं होने कारण युवाओं को अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था।

अब जबकि, खेल स्टेडियम का शिलान्यास हो गया है तो स्थानीय लोगों को इसका निर्माण जल्द पूरा होने की उम्मीद जगी है। उन्होंने कहा कि इसके बन जाने के बाद युवा गलत संगत में नहीं पड़ेंगे और न ही नशे के प्रति आकर्षित होंगे। खेल स्टेडियम का शिलान्यास किए जाने पर विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों व सदस्यों ने वनमंत्री राकेश पठानिया, सदर विधायक पवन नैय्यर सहित प्रदेश सरकार व सभी सम्मानित जनों का आभार प्रकट किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखकुमारसैन ! एक युवती द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया !
अगला लेखचम्बा ! चम्बा में एक साल के भीतर बनकर तैयार होगा इंडोर खेल स्टेडियम- राकेश पठानिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें