चम्बा ! सदर विधायक चम्बा ने पिछले कल डीआरडीए कार्यालय में दी दबिश।

0
879
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा सदर के विधायक ने पिछले कल डीआरडीए कार्यालय में दबिश देकर उन सब चीजों को खंगालने का काम किया जिसमे उन्हें लगा कि इसमें भ्रष्टाचार हुआ है। बताते चले कि सदर विधायक चम्बा द्वारा की गई इस तरह की करवाई से बाकि के विभाग भी दुबक गए है जबकि डीआरडीए कार्यालय में में की गई इस तरह की छानबीन कर उन्होंने अपनी विधायक निधि से करवाए जाने विकास कार्य जो उनकी नजर में सही नहीं थे उसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री को कर इसकी जांच सीबी आई से करवाने की मांग की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डीआरडीए कार्यालय में इस तरह का कोई औचक निरीक्षण कर सकता था विभाग ने सोचा नहीं था। सदर विधायक की इस करवाई से विभागीय अधिकारी उनके सवालों का तो जबाव नहीं दे सके बल्कि उन्होंने प्रेस के सामने यह जरूर कहा कि जिस तरह की प्लानिंग होती है और चैयरमेन डी सी के निर्देशों के अनुसार ही काम होता है। जंहा तक हमारे विभाग की बात है तो मेरा काम पैसो को शेंगसन करना है। इस दफ्तर के बाहर जो कुछ भी हो इससे इस विभाग के अधिकारी का कोई रोल नहीं है।

बेबजह लाखो के काम जिसका कि एक विधायक को पता नहीं उसपर भड़के चम्बा सदर के विधायक ने अपने क्षेत्र के सभी बड़े अधिकारियों से गुजारिश करते हुए कहा कि कोई भी काम जिसको की कोई मौखिक रूप से कहे कोई न करे। उन्होंने कहा कि अगर कोई कहता है कि यह काम करो तो उससे पहले लिखवाकर लिया जाये। चाहे वह कितना बड़ा अधिकारी ही क्यों न हो।उन्होंने कहा कि इस तरह के काम की इन्क्वारी बहुत जल्द हो रही है और इसके लिए मेरी बात मुख्यमंत्री से हो चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि इस विभाग में आज तक जितनी भी खरीदारी हुई है अगर वह परचेजिंग ऑन लाइन नहीं की गई होगी तो निश्चित रूप से करवाई की जाएगी।

विभाग पर आग बबूला हुए सदर विधायक ने कहा कि यह कोई किसी के घर का काम नहीं है कि बिना किसी को पूछे दस दस लाख के काम किसी को भी दे दिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखभरमौर ! चौरासी मंदिर परिसर के मुख्य द्वार तक सभी दुकाने एहतियातन 48 घंटे तक बंद रहेगी !
अगला लेखऊना । योजनाओं में तेजी लाकर उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें