चम्बा विधानसभा क्षेत्र अफसरशाही व सदर विधायक मे आपसी सामजस्य का अभाव !

0
1059
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा विधानसभा क्षेत्र अफसरशाही व सदर विधायक मे आपसी सामजस्य के अभाव के कारण चम्बा के विकास को ग्रहण लग रहा है। चम्बा मे जारी एक प्रैस विज्ञप्ति मे यह ब्यान जारी करते हुए ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर ने बताया कि चम्बा भाजपा की रेल के डबल ईंजन की सरकार अवश्य चल रही लेकिन दोनों ईंजनों का मुंह एक दूसरे के विपरीत है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसका जीता-जागता उदाहरण वीरवार को सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा जारी वायरल वीडियो है। जिसमें विधायक एक प्रशासनिक अधिकारी के कार्यालय मे जाकर उनसे चम्बा विधानसभा क्षेत्र मे उनकी विधायक निधी रोके जाने को लेकर अधिकारी से ऊंचे लहजे मे बात करते दिख रहे हैं। करतार सिंह ने कहा कि इससे मालूम होता है कि विधायक व अफसरशाही का आपसी ताल मेल ही नहीं ।

जिस कारण विधायक को स्वंय आम जनता की तरह अपनी विधायक निधी को बहाल करवाने के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं । उन्होने कहा कि इससे उनकी राजनीतिक छवि जनता की नज़र मे धूमिल होती जा रही है। वहीं करतार सिंह ठाकुर ने कहा कि विधायक महोदय अन्य विभागों मे जाकर तो अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं लेकिन नगर परिषद् चम्बा कार्यालय मे नहीं जा रहे हैं क्योंकि वहाँ उनकी धर्म पत्नी जी अध्यक्ष पद पर आसीन हैं।

उन्होने कहा ये तो चिराग तले अंधेरे वाली बात हुई । वहीं उन्होने कहा कि विधायक साहब पिछले दिनों समाचार पत्रों मे ब्यान जारी करके उनके तीन सालों के कार्यकाल मे चम्बा मे सड़कों का जाल बिछाने की बात को अपनी उपलब्धि बताया है व कांग्रेस सरकार के 40 सालों के कार्यकाल को कोसा है तो वे जनता को ये क्यों नहीं बताते की आप 35 वर्षों से उसी कांग्रेस पार्टी का हिस्सा रहे हैं तब आपने ये उपलब्धि क्यों नहीं हासिल की।

करतार सिंह ने कहा कि पंचायती राज चुनावों से पहले अपनी साख को बचाने के लिए ही विधायक महोदय विधायक निधी को बहाल करवाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकाल रहे है जो की उन जैसे संवैधानिक पद पर आसीन नेता को शोभा नहीं देता।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा ! चरस के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार।
अगला लेखचम्बा ! एनपीएस महासंघ ने कर्मचारियों को किया जागरूक।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें