चम्बा/पांगी ! जियालाल कपूर जी ने हिमाचल प्रदेश जल शक्ति विभाग मल निकासी योजना किलाड़ के उपचार सयंत्र का किया शिलान्यास।

0
768
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज विधायक पांगी भरमौर श्रीमान जियालाल कपूर जी ने हिमाचल प्रदेश जल शक्ति विभाग मल निकासी योजना किलाड़ के उपचार सयंत्र का शिलान्यास किया। विधायक श्री जियालाल कपूर जी ने इस मल निकासी योजना के उपलक्ष पे सभी पांगी वासियों कों बधाई दीं, और इससे होने वाले लाभ के बारे में बताया कि किस प्रकार सी इलाके में इस योजना से स्वच्छता बढ़ेगी और गंदगी दूर होंगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि पूरे प्रोजेक्ट पे 18.77 करोड़ रुपए और इस प्लांट के लिए 3.36 करोड़ रुपए की लागत आएगी। उन्होंने केंद्रीय सरकार कि जल शक्ति योजना के अनुसार हर घर नल लगाने कि बात कही जिसमे सरकार ने 6 करोड़ रूपये पांगी घाटी वे खर्च करने का प्रावधान रखा है,उन्होंने बताया जिसका लगभग 60% कार्य हो भी चूका है।

उन्होंने पानी कि समस्या दूर करने के लिए 50-50 हजार लीटर के दो स्टील के टैंक पांगी घाटी में लगवाने कि बात कही। उन्होंने पांगी घाटी में बिजली कि समस्या दूर करने के लिए भविष्य में यहाँ 5 मेगा व्हाट का पावर प्रोजेक्ट लगवाने का आश्वासन भी दिया।

उन्होंने अपने 1000 सोलर लाइट्स वितरण के बारे में बात करते हुए बताया कि वे हर गरीब के घर सोलर लाइट पहुँचेगे उन्होंने कहाँ कि पांगी घाटी के विकास के लिए वे अपना पूरा योगदान देंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखभरमौर ! औरा पंचायत में किशोरी की मौत।
अगला लेखचम्बा/पांगी ! कोरोना के प्रति सजग रहने की दिलाई गई शपथ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें