चम्बा/पांगी ! कोरोना के प्रति सजग रहने की दिलाई गई शपथ।

0
735
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पांगी थाना में उप पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने कर्मचारियों तथा स्थानीय लोगों को कोरोना के प्रति सजग रहने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर कहा कि कोविड-19 गया नहीं है, इसलिए सजगता और सतर्कता दोनों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस कर्मियों व लोगों ने शारीरिक दूरी की पालना, मुंह पर मास्क लगाने और हाथों की सफाई रखने का प्रण लिया। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतना ही एकमात्र उपाय है। कार्यालय में आने वाले लोगों को भी मास्क लगाने की हिदायत दें और निश्चित दूरी रखें ताकि संक्रमण न फैले।

उन्होंने बताया कि कोरोना का प्रकोप बरकरार है और लापरवाही भारी पड़ सकती है। सावधानी के दम पर कोरोना को दूर रख सकते हैं और अभी तो सावधानी ही वैक्सीन है।

ऐसे काफी लोग हैं, जो एहतियात बरतने के साथ ही रोग प्रतिरोधक क्षमता के प्रति सजग रहते हुए कोरोना से बचे हुए हैं। कोरोना के केस भले ही कुछ कम आ रहे हों, लेकिन खतरा तो बना ही हुआ है। इसलिए लापरवाही की गुंजाइश नहीं है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा/पांगी ! जियालाल कपूर जी ने हिमाचल प्रदेश जल शक्ति विभाग मल निकासी योजना किलाड़ के उपचार सयंत्र का किया शिलान्यास।
अगला लेख!! राशिफल 17 अक्टूबर 2020 शनिवार !!

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें