चम्बा ! भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा चंबा द्वारा किया गया बैठक का आयोजन।

0
552
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा चंबा द्वारा मोर्चा जिला महामंत्री नरेश रावत की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया जिसमे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जो किसानों के हित में बिल पास करवाया गया उसका आज उन्होंने समर्थन करते हुए जिला उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर यह लोग किसान मोर्चा से है और यह सभी जिला उपयुक्त के माध्यम से किसानो के हित में जो बिल पास हुआ है उसका समर्थन करते हुए इन लोगों ने प्रधानमंत्री को अपना सनेह दिए गए ज्ञापन में हस्ताक्षर करके दिया है। उन्होंने इस बारे बोलते हुए कहा है कि इतिहास में यह पहली बार देखने को मिला है कि किसी ने किसानो के बारे सोचा है। उन्होंने कहा कि इस बिल के आने से जो बिचोलिये किसानों का हक खा जाया करते थे,वह अब ऐसा नहीं कर पाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की सोच कि 2022 तक किसानो की आये दो गुणा करना है तो ऐसे में किसानो किआए तो बढ़ेगी वंही केंद्र की सरकार जो किसानो को प्रतिवर्ष 6 हज़ार रूपये दे रही है उससे किसान बीज बगैरा खरीद सकेंगे।

पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए किसान मोर्चा के जिला महासचिव नरेश रावत ने कहा कि अब कोंग्रस के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं बचा है जिससे वह किसी को बहका सके। उन्होंने कोंग्रस के लोगों पर टिपणी करते हुए अभी जो कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसमे ट्रैक्टर पर सोफे रखकर चल रहे है तो वह किसानो के लिए क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि 66,सालों तक राज करने वाली कांग्रेस सरकार ने कभी किसानों के हितों के बारे नहीं सोचा जबकि नरेंद्र मोदी ने किसानों की इस पीड़ा को समझते हुए यह साहसी कार्य कर किसानों में नै ऊर्जा का संचालन किया है

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा ! 12 नए कोरोना मामले के साथ 1000 के पार हुई संक्रमित की संख्या !
अगला लेख!! राशिफल 16 अक्टूबर 2020 शुक्रवार !!

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें