Khabar Himachal Se

शिमला ! भाजपा पेपरलैस होने की ओर आगे बढ़ रही – रवि मेहता !

शिमला ! भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पेपरलैस होने की ओर आगे बढ़ रही है। इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला ने अपनी ई-बुक लाँच की जिसका विमोचन भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने किया। इस मौके पर जिला शिमला की प्रभारी डा0 डेजी ठाकुर, शिमला संसदीय क्षेत्र के पूर्णकालिक विस्तारक प्रियव्रत शर्मा भी उपस्थित रहे।

प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि इस बुक को तैयार करने में जिला शिमला के आई0टी0 विभाग ने अहम भूमिका निभाई है। इस ई-बुक में कोरोना महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जो जनसेवा के कार्य किए हैं, उन्हें दर्शाया गया है। उन्होनें जिला शिमला आई0टी0 विभाग की टीम को इस ई-बुक को तैयार करने के लिए बधाई दी और कहा कि भाजपा डिजीटल होने की ओर अग्रसर है और ऐसे में आई0टी0 का इसमें बहुत अहम योगदान रहेगा। शिमला जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि भाजपा जिला स्तर व मण्डल स्तर पर ई-बुक तैयार कर रही है तथा यह सभी ई-बुक आई0टी0 विभाग के प्रदेश संयोजक चेतन बरागटा के मार्गदर्शन में तैयार की गई है। उन्होनें पूरे आई0टी0 विभाग को इसके लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

आज के इस ई-बुक विमोचन कार्यक्रम में आई0टी0 विभाग के जिला शिमला के प्रभारी एवं प्रदेश सदस्य अरूण शर्मा, जिला संयोजक शुभांकर सूद, जगजीत राजा, गीतांजलि मेहता, सुदीप महाजन, हिमांशु जसरोटिया, सुभाष वर्मा, प्रभात शर्मा, ऋषभ, निखिल, शुभम ठाकुर और चीनू ठाकुर मौजूद रहे।