चम्बा ! प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत 10 लाख रुपयों की प्रथम किस्त जारी।

0
1401
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने कहा कि हिमगिरि क्षेत्र की पांच ग्राम पंचायतों के लिए तीन करोड़ रुपए की लागत से निर्माणाधीन पेयजल योजना के निर्माण कार्यों को जल्द सम्पूर्ण किया जाएगा । विधानसभा उपाध्यक्ष आज 12 लाख रुपयों की लागत से नवनिर्मित पंचायत भवन वणन्तर के लोकार्पण अवसर पर संदरूणी गांव में आयोजत जनसभा को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हंसराज ने कहा कि ग्राम पंचायत हिमगिरि, वणन्तर,चीह , पंजेई के लिए दस विभिन्न योजनाओं के समिश्रण से निर्माणाधीन पेयजल योजना का कार्य अंतिम चरण में है । उन्होंने कहा कि आगामी चार माह के भीतर इस पेयजल योजना का शुभारंभ किया जाएगा । इस योजना के सुचारू होने से क्षेत्र की लगभग 9500 की आबादी को निर्बाध पेयजल आपूर्ति उपलब्ध होगी ।

उन्होंने यह भी कहा कि 90 लाख रुपयों की लागत से ग्राम पंचायत आयल के लिए प्रस्तावित पेय जल योजना के निर्माण के लिए टेंडर प्रक्रिया को सम्पूर्ण कर दिया गया है जल्द निर्माण कार्य आरम्भ कर दिया जाएगा । अपने संबोधन में विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि भारत सरकार की महत्वकांक्षी प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र चुराह के सत्यास, शतनेवा और  चिही गांव को शामिल किया गया है ।

इस योजना के तहत लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से पेयजल, स्वच्छता, शिक्षा, स्वास्थ्य, पोषण, सामाजिक सुरक्षा, ग्रामीण सड़कें, आवास ,विद्युत ,स्वच्छ इंधन, कृषि पद्धतियां, वित्तीय समावेश और डिजिटलीकरण कार्यों को शामिल किया गया है । उन्होंने कहा कि इस योजना के सफल कार्यान्वयन के लिए दस लाख रुपयों की राशि प्रथम किश्त के रूप में जारी की जा चुकी है ।

विधानसभा उपाअध्यक्ष ने इससे पहले नवगठित ग्राम पंचायत भलोड़ी का शुभारंभ किया । उन्होंने इस दौरान तुंगगाला से चिल्ली व चांजली नाला से भिहूं और मुख्य सड़क चुंडी तक एंबुलेंस सड़क मार्ग का शिलान्यास भी किया । विधानसभा उपाध्यक्ष ने नवगठित ग्राम पंचायत भलोड़ी के किला नुरां गांव में आयोजित जनसभा के दौरान पंचायत भवन निर्माण के लिए दस लाख रुपयों की राशि देने का ऐलान किया ।

स्थानीय लोगों की मांग पर राजकीय माध्यमिक विद्यालय खंगु को उच्च विद्यालय में स्तरोउन्नत करने का भी आश्वासन दिया । हंसराज ने बागवानी की अपार संभावनाओं के अनुरूप इस क्षेत्र में कलस्टर आधारित योजनाएं शुरू करने के लिए बागवानी विभाग को कार्य योजना बनाने को भी कहा । उन्होंने स्थानीय युवाओं को वन संरक्षण एवं संवर्धन कार्यों के लिए विभाग का सहयोग करने का भी आह्वान किया ।

इस दौरान जिला महामंत्री वीरेंद्र ठाकुर, उपाध्यक्ष बलदेव राम ,महामंत्री मुनियान खान और यशपाल , अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गोविंद कुमार, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष कुलवंत शर्मा, महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा याकूब खान, स्थानीय पंचायत प्रधान गुलशन बेगम और भीलों राम सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, युवक मंडल महिला मंडल पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि व स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी में पत्रक वितरण व हस्ताक्षर अभियान कार्यक्रम चलाया गया।
अगला लेखशिमला ! कोरोना महामारी के संकटकाल में सराहनीय कार्य कर रही है रेड क्राॅस सोसाइटी – राज्यपाल !

लाहौल ! रामलाल मारकण्डा ने किए लाख रुपयों से निर्मित होने...

लाहौल ! जनजातीय जिला लाहौल घाटी में तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ रामलाल मारकण्डा ने लाहौल स्पिति विधानसभा क्षेत्र के चुनाव मंडल के झोलिंग में...