किन्नौर ! व्यापक जागरूकता अभियान (सूचना, शिक्षा व समप्रेषण) आरम्भ किया – सोनम नेगी ।

0
1998
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जन-जातीय जिला किन्नौर में आज क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ से मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. सोनम नेगी ने कोविड-19 वैश्विक महामारी के प्रति जागरूक करने के लिए व्यापक जागरूकता अभियान (सूचना, शिक्षा व समप्रेषण) आरम्भ किया। इस अवसर पर डाॅ. नेगी ने क्षेत्रीय अस्पताल के सभी चिकित्सकों, पैरा-मेडिकल स्टाॅफ को कोविड-19 महामारी के घातक विषाणु के प्रसार को रोकने के लिए शपथ दिलाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे इस शपथ के माध्यम से कोविड से जुड़े आचार-व्यवाहार का अनुसरण करने के बारे में लोगों को जागरूक करें तथा स्वयं हमेंशा मास्क/फेसकवर पहनें और सार्वजनिक स्थलों पर एक-दूसरे में कम से कम दो गज की दूरी बनाएं रखें और नियमित रूप से कुछ समय के उपरान्त अपने हाथ साबुन से धोते रहें। उन्होंने कहा कि यह अभियान पूह, सांगला व छितकुल से भी एक साथ आरंभ किया गया है और वहां भी लोगों को कोविड-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए अपनाई जाने वाली सावधानियों की शपथ दिलाई गई।

उन्होंने बताया कि इसके इलावा आज जिले के पूह, सांगला, शलखर, छितकुल, गंगप्पा, लियो तथा नाको में ग्राम पंचायत की विशेष बैठक में लोगों को कोविड-19 महामारी के प्रति जागरूक किया गया व शपथ दिलाई गई। उन्होंने कहा कि जिले में अब सर्दी का मौसम आरंभ हो चुका है, एैसे में कोविड-19 से बचने के लिए हमें सभी प्रकार के एहतियाती कदम उठाने होगें!इस दौरान अस्पताल के चिकित्सक व पैरा-मेडिकल स्टाॅफ के सदस्य भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचुराह ! विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र बिहाली का शुभारंभ।
अगला लेखसोलन । लम्बित पड़े राजस्व मामलों को शीघ्रातिशीघ्र निपटाएं अधिकारी – केसी चमन !