शिमला । 14 अक्तूबर से परिवहन निगम की अंतरराज्यीय बस सेवाएं आरम्भ !

0
5940
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । परिवहन मन्त्री बिक्रम सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार ने 14 अक्तूबर, 2020 से हिमाचल पथ परिवहन निगम की अंतरराज्यीय बस सेवाओं के परिचालन का निर्णय लिया है। प्रथम चरण में 25 रूटों पर अंतरराज्यीय बस सेवाएं आरम्भ की जाएंगी। इनमें चंडीगढ़, पठानकोट, बद्दी, होशियारपुर, लुधियाना, अम्बाला, हरिद्वार इत्यादि प्रमुख हैं। अंतरराज्यीय रूटों पर सिर्फ गैर-वातानुकूलित (नाॅन-एसी) बसें ही चलाई जाएंगी। अंतरराज्यीय बस रूटों में रात्रि बस सेवाएं भी सम्मिलित की गई हैं।उन्होंने कहा कि नवरात्रों और त्यौहारों के मद्देनजर लोगों को सुविधा प्रदान करने के दृष्टिगत प्रदेश सरकार ने यह निर्णय लिया है। पिछले कुछ समय से आम लोग भी अंतरराज्यीय बस सेवाएं आरम्भ करने की मांग कर रहे थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शिमला : इंटर स्टेट बसें चलाने को लेकर सरकार ने एसओपी (sop)की तैयार। हिमाचल में नवरात्रों से पेहले निगम अन्तर्राजिय बसें करेगा शुरू। : बिक्रम सिंह ठाकुर ठाकुर

Posted by Khabar Himachal Se on Tuesday, October 13, 2020

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही अन्य राज्यों के लिए भी अंतरराज्यीय बस सेवाओं का परिचालन आरम्भ किया जाएगा।परिवहन मन्त्री ने कहा कि अंतरराज्यीय रूटों पर बसों के परिचालन के लिए कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी दिशा-निर्देशों का सख़्ती से पालन सुनिश्चित किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा जिला के हिमगिरी क्षेत्र के सुखधार में बनी पार्किंग की समस्या।
अगला लेखचम्बा ! पिकअप गाड़ी की ब्रेक फेल, टला बड़ा हादसा।