बद्दी । बिना ब्याज के साढे चार सौ करोड़ रूपए का पैकेज प्रदान करना प्रदेश के लिए सबसे बड़ा तोहफा !

- कोविड 19 के कारण आर्थिक मंदी से उभरने में भी यह राशि करेगी सहायता - सुमीत शर्मा

0
864
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! हिमाचल को बिना ब्याज के साढे चार सौ करोड़ रूपए का पैकेज प्रदान करना अब तक के इतिहास में हिमाचल के लिए सबसे बड़ा तोहफा है। इससे पूर्व किसी ने भी हिमाचल को बिना ब्याज के इतनी बड़ी राशि प्रदान नहीं की थी। यह बात भाजपा औद्योगिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुमीत शर्मा ने बुधवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि इस पैकेज से प्रदेश में विकास का पहिया तेजी के साथ घूम सकेगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तथा वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा ही हिमाचल प्रदेश की सच्ची हितैषी है। उन्होंने कहा कि पचास वर्ष की अवधि बहुत होती है इसमें आधी शताब्दी गुजर जाती है। कोविड 19 के कारण आर्थिक मंदी से उभरने में भी यह राशि सहायता करेगी तथा औद्योगिक क्षेत्र को भी बढ़ावा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पहले भी प्रदेश के साथ उनके लगाव को मंचों से जाहिर किया था तथा अब उन्होंने इस राहत पैकेज देकर यह साबित कर दिया कि उनका हकीकत में प्रदेश के साथ कितना लगाव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के लिए विशेष सहायता के रूम में पूंजीगत व्यय के साथ ट्रांस हिमालयन रेंज विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस विशेष सहायता से बुनियादी ढांचा विकास, रोजगार सृजन, स्वरोजगार के अवसर, स्थानीय व्यवसायों का सशक्तिकरण और पूंजी प्रवाह से अर्थव्यवस्था को मजबूती के साथ आर्थिक खुशहाली मिलेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी । करियाना की दुकान से अवैध शराब बरामद !
अगला लेखबद्दी । बबलू पण्डित हुए जमानत पर रिहा 6 दिन तक तिहाड़ जेल में न्याययिक हिरासत में रहे !