चम्बा ! चम्बा में गरजे सीटु युनियन के कार्यकर्ता।

0
2109
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला  मुख्यायल में मंगलवार को सीटू जिला कमेटी ने अन्य जनवादी संगठनों के साथ उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित परिवार की लड़की के साथ हुए दुष्कर्म ओर हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया । इस मौके पर सीटू जिला महासचिव सुदेश ठाकुर की अगुवाई में उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर हाथरस की पीड़िता के परिवार को सुरक्षा सुनिश्चित करना, दोषियों को कठोर दंड देने, केस की छानबीन सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में करना, मामले में संलिप्त अधिकारियों को बर्खास्त करके कड़ी सजा देना, महिला सुरक्षा व्यवस्था करना, जस्टिस वर्मा कमेटी की सिफारिशों को लागू करना, जात पात के आधर पर भेदभाव को खत्म करने की मांग की गई।

केंद्र व यूपी सरकार हिंदू संस्कृति की दुहाई केवल अपनी कुर्सी की राजनीति के लिए ही कर रही है। प्रदर्शन में यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग भी की गई। सरकार जब से सत्ता में आई है तब से महिलाओं और दलितों पर अत्याचार बढ़े हैं। राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं दिख रही है इस लिए इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। इस मौके पर प्रदर्शन में एडवोकेट विपिन शर्मा, लेख राज, बाजोली होली यूनियन के देवी सिंह, कोषाध्यक्ष विपन कुमार, बर्फी राम, छात्र स संगठन से शाहबाज ,मनीषा, शिक्षा के अतिरिक्त आशा, रितेश, केवल कृष्ण, रिझु राम आदि कई सदस्य उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आकर धूमल की शिलान्यास पट्टिकाओ को बदला था – कश्यप !
अगला लेखमंडी ! सुन्दरनगर खण्ड की 77 आशा कार्यकर्ताओं को वितरित किये गए स्मार्ट फोन।