चम्बा ! चम्बा जिला के हिमगिरी क्षेत्र के सुखधार में बनी पार्किंग की समस्या।

0
861
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला के हिमगिरी क्षेत्र के सुखधार में लोगों की समस्याएं हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं लेती हैं। आए दिन लोगों को किसी न किसी समस्या से जूझना पड़ता है। यहां पर वाहनों के लिए पार्किंग की बात करें तो पार्किंग ना होने की वजह से यहां अक्सर लोग बेतरतीब ढंग से वाहन को सड़कों के किनारे पर खड़ा कर जाते हैं जिससे हमेशा ही यातायात की समस्या बनी रहती है। इस जाम की समस्या से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पिछले कई वर्षों से यहां के स्थानीय ग्रामीण राजनेताओं से यहां पर एक पार्किंग के लिए गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जब इस गांव के युवाओं ने मीडिया को अपने गांव में पहली बार देखा तो वह अपने दर्द को छिपा नहीं सके। उन्होंने खुलकर मीडिया के सामने अपनी समस्याओं को बयान किया और उन्हें उम्मीद है कि मीडिया उनके इस बात को सरकार तक पहुंचाएगा और उनके गांव में भी समस्या का कोई न कोई हल हो पाएगा।

यहां के स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि हिमगिरि के सुखधार गांव में सुविधाओं की बहुत कमी है। उन्होंने बताया कि यहां पर बहुत सी समस्याएं हैं कई बार वह अपनी समस्याओं को लेकर अपने पंचायत प्रतिनिधियों के माध्यम से सरकार तक पहुंचाने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन उनकी आवाज को वहां तक नहीं पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव में समस्याएं ही समस्याएं हैं खासकर यहां पर पार्किंग की बहुत बड़ी समस्या है। उन्होंने कहा कि पहली बार उन्होंने अपने गांव में किसी मीडिया कर्मी को यहां पर देखा है और उन्हें उम्मीद है कि वे उनकी आवाज को सरकार तक पहुंचाएंगे ताकि कुछ हद तक उनकी समस्याओं का हल होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला । जयराम ठाकुर के कोरोना संक्रमित होने से फिर टली कैबिनेट मीटिंग ।
अगला लेखशिमला । 14 अक्तूबर से परिवहन निगम की अंतरराज्यीय बस सेवाएं आरम्भ !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें