चम्बा ! विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने मेडिकल कॉलेज चंबा में किया औचक निरीक्षण।

0
2037
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पंडित जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चंबा में सोमवार को विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने उपचाराधीन मरीजों का कुशलक्षेम जाना और उन्हें दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं की फीडबैक भी हासिल की। उन्होंने रसोई घर में दबिश देकर खाद्य सामग्री व सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हंसराज ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई वाली भाजपा सरकार चंबा के लोगों को उचित स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैय्या करवाने के लिए कृतसंकल्पित है। मेडिकल कॉलेज चंबा में रिक्त पदों को भरने के लिए सरकार की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

एंबुलेंस की संख्या में भी जल्द ही बढ़ोतरी की जाएगी, ताकि आपातकालीन स्थिति में किसी भी व्यक्ति को परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज चंबा में अब लोगों को बेहतरीन स्वास्थ्य उपचार प्रदान किया जा रहा है, जिसके लिए यहां तैनात स्टाफ भी बधाई का पात्र है। इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज चंबा की सफाई व्यव्स्था पर भी संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कॉलेज प्रबंधन को कुछ खामियां दूर करने के आदेश भी जारी किए।

उन्होंने कहा का यहां आने वाले मरीजों को किसी भी प्रकार की असुविधाओं का सामना न करना पड़े। इसके लिए स्टाफ हर समय सतर्कता के साथ कार्य करना होगा। बेहतर सुविधाएं मिलने पर मरीजों का अनुभव बेहतर होगा। साथ ही अस्पताल में तैनात स्टाफ की सुरक्षा के लिए आवश्यक ग्लब्ज, हैंड सैनिटाइजर, मास्क आदि की उपलब्धता सुनिश्चित करने को भी कहा। इस अवसर पर उपायुक्त चमबा विवेक भाटिया, प्राचार्य मेडिकल कॉलेज डॉ. रमेश भारती, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मोहन, जिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ. करण हितेषी सहित अन्य स्वास्थ्यकर्मी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! रोगी कल्याण समिति की शासकीय निकाय की 11वीं बैठक का आयोजन – राजीव सैजल !
अगला लेखचम्बा ! जिला चंबा में अब तक 24429 लोगों की कोरोना संक्रमण सैंपलों की जांच- विधानसभा उपाध्यक्ष।