कुठाड़ ! दून विधायक ने कुठाड़ से भाट की हट्टी मार्ग पर टारिंग कार्य का किया निरिक्षण !

0
2151
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुठाड़ ! दून विधानसभा क्षेत्रके तहत कुठाड़ से भाट की हट्टी मार्ग पर टारिंग कार्य अभी हाल ही में शुरू किया गया था। मगर इस मार्ग पर बसने वाले लोगों ने ठेकेदार की कार्य शैली को लेकर इस कार्य की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाये और दून विधानसभा क्षेत्र के विधायक और लोक निर्माण विभाग कसौली के अधिशासी अभियंता को इस कार्य में प्रयोग किये जा रहे मैटीरियल की गुणवत्ता की जांच करने की मांग की। जनता द्वारा टारिंग की गुणवता की जांच को लेकर उठाई गयी मांग का निराकरण करने के लिए आज दून विधानभा क्षेत्र के विधायक परमजीत सिंह पम्मी, अधिशासी अभियंता राजेश गर्ग, सहायक अभियंता सतीश कुमार मंडेसर पहुंचे और हो रहे टारिंग कार्य का निरिक्षण किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

टारिंग कार्य की गुणवत्ता जांच करते हुए अधिशासी अभियंता अधिशासी अभियंता राजेश गर्ग ने निरिक्षण करने के बाद बताया कि इस मार्ग की हालत बहुत खराब थी। पर फिर भी ये प्रयास किये जा रहे हैं कि सही तरीके से इस काम को किया जाए। जिसके लिए उनके विभागीय कनिष्ठ अभियंता और अन्य स्टाफ की निगरानी में टारिंग कार्य पर करवाया जा रहा है। उन्होंने स्वयं टारिंग में प्रयोग किये जाने वाले मैटीरियल की गुणवता की जांच की जो की मानकों के आधार पर सही पाई गयी है। मौके पर मौजूद ठेकेदार प्रवीण ने बताया कि उनके द्वारा किये जा रहे कार्य में कोई कमी नहीं है और वे इस मार्ग को सही तरीके से पक्का करवा रहे हैं और उनका ये मानना है कि दो साल तक इस पक्के किये गए मार्ग में कोई भी शिकायत नहीं आएगी।

विधायक परमजीत सिंह ने कहा कि वर्ष 2012 से इस मार्ग का रखरखाव न होने कारण खस्ता हाल थे जगह जगह पर गड्ढे थे। जिसे सुधारने का प्रयास किया जा रहा है और सुचारू रूप से टारिंग का कार्य किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने जो कार्य को लेकर जो सवाल उठाये थे उनकी समस्या के निदान के लिए उन्होंने विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलवाकर खुद की मौजूदगी में लोगों को संतुष्ट करवाने का प्रयास किया। विधायक ने ठेकेदार के कार्य को सही बताते हुए उनके द्वारा किये जा रहे कार्य की सराहना करते हुए उनका आभार भी व्यक्त किया। इस दौरान विधायक परमजीत सिंह,अधिशासी अभियंता राजेश गर्ग , सहायक अभियंता सतीश कुमार, ठेकेदार प्रवीन, जाडला पंचायत की प्रधान रामकू देवी , रूद्र प्रताप सिंह, महेंद्र कंवर , रौशन लाल वशिष्ट,राजेन्द्र कुमार सहित अन्य स्थानीय लोग मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबददी ! घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद !
अगला लेखसलूणी ! छुद्रा में लगी भीषण आग, जान माल का कोई नुकसान नही।