शिमला । प्रदेश में कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को रोकने में सरकार पूरी तरह विफल – हिमराल ।

0
2487
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि प्रदेश में कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को रोकने में जयराम सरकार पूरी तरह विफल रही है।उन्होंने कहा है कि अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए वह कांग्रेस पर बेबजह और बेबुनियाद आरोप लगा रही है।
कांग्रेस सचिब हरिकृष्ण हिमराल ने जारी एक बयान में भाजपा के उस आरोप पर जिसमे उन्होंने कहा है कि कोरोना काल में कांग्रेस ने कोई भी मदद नही की पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस को भाजपा के किसी प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है।उन्होंने कहा कि अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए भाजपा लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमराल ने कहा कि आज प्रदेश में जिस प्रकार कोरोना के मामले बढ़ रहें है वह बहुत ही चिंता का विषय है।उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कोरोना संक्रमित होते हुए इसके नियमों व कानून की धज्जियां उड़ाने में लगें है,उन पर तो कोई भी कानूनी कार्यवाही नही हो रही,जबकि अन्य लोगों पर तुरंत कार्यवाही होती है।उन्होंने कहा है कि कोविड को लेकर सरकार के दोहरे नियम है और यही बजह है कि इनके नेताओं व कार्यक्रमों में इसका संक्रमण फैलता जा रहा है।

हिमराल ने कहा कि प्रधानमंत्री के समारोह में कोरोना संक्रमित बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के मौजूद रहने से साफ है कि सरकार इस नियम के प्रति कतई गम्भीर नही है।सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय व शहरी व आवास मंत्री का संक्रमित होने से साफ है कि सचिवालय भी कोरोना से नही बच पा राह है।उन्होंने कहा कि भाजपा बताए प्रदेश में उसका इस महामारी को रोकने में क्या योगदान रहा है।

हिमराल ने भाजपा से पूछा है कि वह बताए की उसने इस दौरान लोगों से कितना फण्ड इकट्ठा किया और वह कहा खर्च किया।उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार होते हुए लोगों को अबतक भी कोई राहत नही दी गई।

हिमराल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष की चिंता छोड़ अपनी व अपनी पार्टी की चिंता करें।उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के मजबूत नेतृत्व से प्रदेश में संगठन मजबूती से भाजपा की जनविरोधी नीतियों का जोरदार विरोध कर रहें है,इसलिए उन्हें अपनी कुर्सी की चिंता करनी चाहिए।उन्होंने कहा है कि सुरेश कश्यप अभी अभी अध्यक्ष बने है,पहले वह अपने पैर तो जमा ले उसके बाद कांग्रेस पर कोई टिप्पणी करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! विद्यार्थी परिषद ने मांगों को लेकर शिक्षा मंत्री को भेजा ज्ञापन।
अगला लेखहिमाचल । सावधानी ही कोरोना से बचने का पहला साधन – अनुराग ठाकुर !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]