चम्बा ! चम्बा में जलाई 1.902 किलोग्राम चरस।

0
2490
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा पुलिस से बारगाह पुलिस लाइन में पुलिस के द्वारा पकड़ी गई करीब करीब दो किलो चरस जला दी। एसपी चंबा एस अरूल की देखरेख में यह नशे की खेप जलाई गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसपी चंबा एस अरुल ने बताया कि एनडीपीएस के तहत जो मामले न्यायालय में चल रहे हैं और जिन मामलों पर फैसले हो चुके हैं , वह सारी चरस पुलिस ने जला दी। भांग व अफीम के 75 पौधे को भी नष्ट किया गया। इससे पूर्व पुलिस बारगाह में जिला स्तरीय अपराध बैठक का आयोजन किया गया।

जिसकी अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक जिला चंबा ने की। बैठक के दौरान समस्त पर्यवेक्षक अधिकारियों, प्रभारी थाना एवं प्रभारी पुलिस चौकियों को लम्बित अभियोगों के अन्वेषण को तुरन्त पूर्ण करने तथा मादक पदार्थ, यातायात, आबकारी इत्यादि अधिनियमों के अन्तगर्त अधिक कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया।

साथ ही सभी थाना प्रभारियों, चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए गए कि वह जनता के साथ मित्रतापूर्ण संबंध बनाएं ताकि आम जनता बिना किसी भय के पुलिस का साथ दें। इस बैठक मे पुलिस अधीक्षक जिला चंबा के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला चंबा, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय, व जिला चंबा पुलिस के अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल । सावधानी ही कोरोना से बचने का पहला साधन – अनुराग ठाकुर !
अगला लेखचम्बा ! चम्बा में चरस के साथ पकड़ा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप ।