सोलन ! परवाणू के जंगल में फंदे से लटका मिला अज्ञात युवती का शव !

0
4878
काल्पनिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

परवाणू ! जिला सोलन के परवाणू में तब सनसनी फैल गई जब सेक्टर-1 ए के जंगल में लोगों ने फंदे से लटका युवती का शव देखा। वही सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम भी तुरंत मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है की युवती ने आत्महत्या की है या फिर किसी ने युवती की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया। लिहाजा वजह जो भी हो इससे पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उठ पाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना परमाणु के तहत सेक्टर 1 के जंगल में किसी ने जब युवती के शव को पेड़ पर फंदे से लटका हुआ देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। परमाणु पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। 25 से 30 वर्ष के बीच की उम्र की बताई जा रही इस युवती की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ पुलिस थाना परवाणू रविंद्र ने बताया कि जंगल में युवती का शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया है। उन्होंने बताया कि युवती ने आत्महत्या की है या यह किसी की सोची समझी साजिश है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। वहीं पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है और युवती की शिनाख्त करने में जुट गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! कांग्रेस पार्टी द्वारा किसान बिल को लेकर प्रदेश भर में निकाली जा रही है आक्रोश रैली।
अगला लेखसोलन ! आरम्भ हुआ ‘आयुष द्वारा एनीमिया रोकथाम’ जागरूकता अभियान का द्वितीय चरण !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]