शिमला के कुमारसेन क्षेत्र में मंदबुद्धि व मूकबधिर युवती से बलात्कार का मामला सामने आया !

0
2970
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! जिला के कुमारसेन थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदबुद्धि व मूकबधिर युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। बलात्कार का शिकार हुई पीड़िता नेपाली मूल का है। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी भी नेपाली मूल का है और मूकबधिर है। जिसकी उम्र लगभग 23 वर्ष है। कुमारसेन पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर आज तड़के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का परिवार इलाके में दिहाड़ी-मजदूरी करता है।पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि कुमारसेन में ही रहने वाला नेपाली मूल का एक युवक गत 3 अक्तूबर की मध्यरात्रि को उसके डेरे (अस्थायी निवास) में आया और उसकी बेटी जो मंदबुद्धि है तथा बोल व सुन नहीं सकती, के साथ इस घिनौने काम को अंजाम दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। फिलहाल आईपीसी की धारा 376 में केस दर्ज हुआ है। पीड़िता की आयु के संबंध में दस्तावेज़ नहीं मिल पाया है। उसकी आयु की पुष्टि करने के लिए आईजीएमसी में एक विशेष टेस्ट करवाया जाएगा और उसके नाबालिग पाए जाने पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक वृद्धि पर उच्च न्यायालय ने जवाब तलब किया !
अगला लेखशिमला ! अब किसान बिचैलियों के चंगुल से मुक्त होगा – डा0 राकेश शर्मा !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]