चम्बा ! कांग्रेस पार्टी द्वारा किसान बिल को लेकर प्रदेश भर में निकाली जा रही है आक्रोश रैली।

0
2673
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने किसानों के हित में बिल पास को लेकर आक्रोश रैली पूरे प्रदेश भर में चलाई है इसी के चलते आज तीसा में भी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी ने तीसा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की , मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह बिल किसानों की मुसीबतें बढ़ाने वाला है अगर इस बिल से किसानों का भला होता तो केंद्र में एनडीए गठबंधन मैं पिछले 23 सालों से अकाली दल का गठबंधन नहीं टूटता ,पहले जनता को यह बताएं जब अपने सहयोगियों को पूरी तरह से समझा नहीं पा रहे है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भारतीय जनता पार्टी तो आम लोगों और किसानों को कैसे समझा पाएंगे हालांकि हमने पूरे प्रदेश भर में आक्रोश रैली को चलाने का मन बनाया है इसी कड़ी में आज तीसा में हमने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और लोगों को उसके बारे में जानकारी दी जा रही है, किसानों को दबाने की कोशिश यहां पर की जा रही है जो कतई बर्दाश्त नहीं है पूरा देश सड़कों पर उतरा है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार को किसी की कोई परवाह तक नही।

वहीं दूसरी और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का कहना है कि किसानों के हित में जो बिल लाया गया है वह किसानों से काफी दूर है जिसके चलतेपूरा देश किसानों के साथ है इसी कड़ी में हमने भी पूरे प्रदेश भर में आक्रोश रैलियों के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है यह बिल पूंजी पतियों के लिए बनाया गया है इससे किसानों का कोई लेना देना नहीं है। हमने पिछले कल से शुरुआत कर दी है और यह आक्रोश रैलियां पूरे प्रदेश भर में होती रहेगी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! घराटनाला-रीयोग- हिमरी उठाऊ पेय जल योजना पिछले 10 दिनों से पूरी तरह ठप !
अगला लेखसोलन ! परवाणू के जंगल में फंदे से लटका मिला अज्ञात युवती का शव !