बिलासपुर ! एक बुजुर्ग को आवारा बैल ने बीते शनिवार को घायल कर दिया था, आज मौत !

0
2493
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जिला बिलासपुर घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले कस्बा कलरी के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को आवारा बैल ने बीते शनिवार को घायल कर दिया था, उसकी आज आईजीएमसी मृत्यु हो गयी। मृतक की पहचान इंदर सिंह निवासी गांव भदरोग बताई जा रही है। ग्राम पंचायत सेऊ के उपप्रधान सुधीर चंदेल ने बताया कि इंदर सिंह बीते शनिवार को अपने निजी कार्य से राष्ट्रीय उच्च मार्ग से गुजर रहे थे। तभी एक आवारा बैल ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया।इस हमले में इंदर सिंह के सिर तथा शरीर के अन्य अंगों पर गंभीर चोटें आई थी, जिनकी आज सुबह 4 बजे आईजीएमसी शिमला में मृत्यु हो गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बता दें बीते शनिवार को स्थानीय लोगों ने इंदर सिंह को घायल अवस्था मे सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया। जहां पर प्रारंभिक उपचार के उपरांत उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया था। वहां से चिकिसक दौरा उन्हें आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया था वहां उसका ईलाज चला हुआ था लेकिन आज सुबह व्यक्ति की मृत्यु हो गयी। मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि घुमारवीं थाना से टीम शिमला चली गयी है, और व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो के हवाले कर दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! बसंतपुर में राजकीय पॉलटेक्निक कॉलेज को देहरादून से वन अनापत्ति मिली !
अगला लेखहिमाचल ! विश्व अध्यापक दिवस पर सोलह अध्यापकों को राज्य पुरस्कार से किया गया सम्मानित !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]