बददी ! लव जिहाद, गोतस्करी व धर्मांतरण की घटनाओं पर भड़के हिंदू संगठन !

- सड़कों पर उतरे विश्व हिंदू परिषद, दुर्गा वाहिनी मातृशक्ति और बजरंग दल - निकाली रोष रैली, सीएम और राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

0
1605
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! विश्व हिंदू परिषद की नालागढ़ इकाई ने लव जिहाद, धर्मांतरण और गो तसकरी का विरोध में नालागढ़ में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन रैली ईसरी गौशाला नालागढ़ से शुरु होकर बाजार से होते हुए उपमंडलाधिकारी कार्यालय तक निकली। इस रोष रैली में विश्व हिंदू, दुर्गा वाहिनी मातृशक्ति और बजरंग दल के सभी पदाधिकारी शामिल हुए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदर्शन के बाद अधिकारी उपमंडल अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल और हिमाचल सरकार के मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया। जिला नालागढ़ अध्यक्ष राजीव भल्ला ने बताया कि विधानसभा से पारित धर्म की स्वतंत्रता विधेयक 2019 जैसा कठोर कानून होने के बावजूद अन्य समुदाय के लोग धोखा देकर व बहला फुसला कर हिंदू लड़कियों का शोषण करने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही दो मामले शिमला जिले के ध्यान में हाल ही में आए यहां पीडिता के शिकायत के बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने दोषियों को अभी तक गिर तार नहीं किया। विश्व हिंदू परिषद प्रदेश सरकार से यही मांग रखती है आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

जिला अध्यक्ष राजीव भल्ला ने कहा हिंदुओं को सेवा की आड़ तथा पैसों का लालच देकर जगह- जगह होम चर्च खोलकर धर्मांतरण के लिए जबरन उकसाया जा रहा है। विश्व हिंदू परिषद ने सरकार को चेताया है कि अगर सरकार ने जल्द कोई कारवाई अमल में ना लाई जाती है तो विश्व हिंदू परिषद हिंदू समाज के सहयोग से जन आंदोलन के लिए बाध्य रहेगी। इस मोके पर विभाग प्रमुख मास्टर सुरेंदर शर्मा, संघ जिला प्रचारक जोगिंदर, जिला मंत्री प्रेम सिंह, बजरंगदल के जिला संयोजक राजेश शर्मा, दुर्गावाहिनी की विभाग की पूजा शर्मा, संघ जिला सह कार्यवाह श्रवण कुमार, मनदीप और नालागढ़ के पहाड़ी क्षेत्र राम शहर से प्रखंड मंत्री अमर सिंह ठाकुर, अध्यक्ष अमरचंद, बजरंग दल के सहसंयोजक विरेंद्र ठाकुर, केहर सिंह, नरेंद्र बैंसल,नंदलाल शर्मा, सोहनलाल, चिंतामणि, राजेश, अजय, संजू, नालागढ़ क्षेत्र में अन्य कार्यकर्ताओं मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पंचायतों के वार्डों के नाम और परिसीमन के प्रस्ताव निरीक्षण के लिए उपलब्ध जारी की अधिसूचना।
अगला लेखबददी ! उखड़ गई आदुवाल-अंदरोली सड़क की टायरिंग, ग्रामीण परेशान !