सोलन ! निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बैठक आयोजित !

0
1695
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सोलन केसी चमन ने आज यहां राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों तथा जिला निर्वाचन विभाग के अधिकारियों के साथ मतदान केन्द्रों के युक्तिकरण व परिवर्तन के सम्बन्ध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता की। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में जिला में 573 मतदान केन्द्र हैं। इनमें 50-अर्की विधानसभा क्षेत्र में 132, 51-नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में 115, 52-दून विधानसभा क्षेत्र में 95, 53-सोलन विधानसभा क्षेत्र (अनुसूचित जाति) में 128 तथा 54-कसौली विधानसभा क्षेत्र में (अनुसूचित जाति) 103 मतदान केन्द्र हैं। केसी चमन ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियांे से आग्रह किया कि वे यह सुनिश्चित करें कि सभी मतदान केन्द्रों पर केवल पात्र व्यक्तियों के मत ही बनें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में 10 मतदान केन्द्रों के परिवर्तन, 04 मतदान केन्द्रों के नाम परिवर्तन तथा एक मतदान केन्द्र के भवन को बदलने के सम्बन्ध में सुझाव प्राप्त हुए। इस अवसर पर विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि, तहसीलदार निर्वाचन राजेन्द्र शर्मा, नायब तहसीलदार निर्वाचन महेंद्र ठाकुर उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चंबा में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय बुजुर्ग दिवस।
अगला लेखसोलन ! ईवीएम तथा वीवीपैट भण्डारण कक्ष का त्रैमासिक निरीक्षण !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]