शिमला । अटल टनल के लोकार्पण समारोह के पर्याप्त प्रबंध सुनिश्चित करें उपायुक्त – मुख्यमंत्री !

0
1383
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां वीडियों काॅफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी उपायुक्तों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए सूचना एवं जन संपर्क विभाग द्वारा 3 अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण समारोह के सीधे प्रसारण के लिए एलइडी स्क्रीन स्थापित करने हेतु चिन्हित 90 स्थानों पर बैठने की उचित सुविधा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जय राम ठाकुर ने अधिकारियों को इन स्थानों पर उपस्थित लोगों द्वारा सामाजिक दूरी और फेस मास्क का प्रयोग भी सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने कहा कि राज्य की सभी पंचायतों के मुख्यालयों में समारोह का सीधा प्रसारण सुनिश्चित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समारोह के सीधे प्रसारण के लिए जिला प्रशासन, सूचना एवं जन संपर्क विभाग के साथ समन्वय सुनिश्चित करें।

मुख्यमंत्री ने उपायुक्तों से संबंधित जिलों के उपमंडल अधिकारियों, खण्ड विकास अधिकारियों को इन स्थानों पर लोगों को बैठने की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लोगों को उनके सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए ताकि अधिक से अधिक लोग इस आयोजन को देख सके।

मुख्य सचिव अनिल खाची, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव जेसी शर्मा मुख्यमंत्री के सलाहकार डाॅ. आर.एन.बत्ता और सूचना एवं जन संपर्क विभाग के निदेशक हरबंस सिंह ब्रसकोन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जलजीवन मिशन के तहत 12 हजार घरों में नल लगवाकर उपलब्ध करवाया जाएगा पेयजल !
अगला लेखशिमला । शहरी विकास मंत्री ने आजीविका योजनाओं की समीक्षा की !