शिमला शहर में एलईडी के माध्यम से अटल टनल का लोकार्पण दिखाने के लिये पुख्ता प्रबंध – रवि मेहता !

0
2025
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का सपना 3 अक्टूबर को उस समय साकार होगा जब देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल टनल रोहतांग का लोकार्पण करेंगे। सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण इस टनल की लंबाई करीब 9 किलोमीटर है और इससे अब मनाली से केलांग की 46 किलोमीटर की दूरी कम हो जाएगी। उस सुरंग के बन जाने से भारतीय सेना चीन से सटी अपनी सीमा तक मशीनरी व आयुद्ध सामान आसानी से पहुंचा सकेगी। इसके अलावा सर्दियों में शेष भारत से कटने वाले लाहौल स्पीति जिला के लोग सबसे अधिक लाभान्वित होंगे और वे वर्ष के 12 महीने अपनी आवाजाही कर पाएंगे। इससे सबसे अधिक लाभ जिला के किसानों बागवानों और मरीजों को होगा। 3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब इस टनल का उद्घाटन करेंगे तो कोरोना संकट के चलते लोग प्रत्यक्ष रुप से इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह भले ही वहां पहुंचकर ना बन पाए लेकिन भाजपा ने इस ऐतिहासिक पल व भव्य आयोजन को जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रदेश भर में व्यापक प्रबंध किए हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा ने प्रदेश के विभिन्न स्थानों के साथ-साथ शिमला शहर में भी एल ई डी के माध्यम से इस कार्यक्रम को दिखाने के लिये पुख्ता प्रबंध किए हैं और जिला भर में अलग-अलग स्थानों पर सात एलईडी स्थापित किए गए हैं ।जहां लोग सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य दिशा निर्देशों का पालन करते हुए लाइव टेलीकास्ट देख पाएंगे इसमें एक स्थान पर 200 से अधिक दर्शक इकठ्ठा न हो इस बात का खास ध्यान रखा जाएगा।भाजपा के जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने पार्टी कार्यकर्ताओं और जिला की लोगों से आग्रह किया है कि टीवी और एलईडी के माध्यम से इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खुद की और अन्य लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखें ।उन्होंने बताया कि इस मौके पर प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के इलावा जिला भाजपा के चुने हुए विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ साथ 2017 के चुनाव के भाजपा प्रत्याशियों के साथ जिला भाजपा पदाधिकारियों और समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के हिमाचल के विशेष दौरे पर हार्दिक अभिनंदन प्रस्तुत किया है। मेहता ने कहा कि 3 अक्टूबर का यह दिन हिमाचल के इतिहास के पन्नों पर स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा ।

साथ ही रवि मेहता ने 2 अक्टूबर के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्म दिवस पर जिला भाजपा विशेष स्वच्छता अभियान चलाएगी जिसमें जिला शिमला के 332 बूथों पर भाजपा कार्यकर्ता साफ सफाई करेंगे ।इसमें पार्टी के सभी बूथपालकों को जिम्मेदारी सौंपी गई है ।जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छता अभियान और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वच्छ भारत के सपने को धरातल पर उतारने के लिए भाजपा कार्यकर्ता सदैव कार्य करते रहेंगे। स्वच्छता के इस अभियान को पार्टी के 3000 से अधिक कार्यकर्ता अंजाम देंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! नरेंद्र बरागटा ने सुरेश कश्यप से विकासात्मक एवं अन्य विभिन्न विषयों के संबंध में भेंट की।
अगला लेखशिमला ! रोहतांग सुरंग को लेकर भाजपा नेताओं का कोई योगदान नही – कुलदीप राठौर !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]