चम्बा ! जलजीवन मिशन के तहत 12 हजार घरों में नल लगवाकर उपलब्ध करवाया जाएगा पेयजल !

0
1575
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र में जलजीवन मिशन के तहत 12 हजार घरों में नल लगवाकर शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाया जाएगा। इस पर करीब 15 करोड़ रुपए की धनराशि व्यय की जाएगी। यह बात चम्बा सदर विधायक पवन नैय्यर ने गुरूवार को उठाऊ सिंचाई योजना लग्गा के लोकार्पण के उपरांत जनता को संबोधित करते हुए कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि इस उठाऊ सिंचाई योजना पर करीब एक करोड़ 38 लाख 45 हजार रुपए की धनराशि व्यय की गई है। इससे क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांव के लोगों को लाभ मिलेगा। नैय्यर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में चम्बा सदर विस क्षेत्र विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।

मुख्यमंत्री ने अपनी दूरगामी सोच से विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाएं आरंभ की हैं जिसका लोग लाभ भी उठा रहे हैं। जल्द ही प्रत्येक पंचायत में जिम खोले जाएंगे ताकि नशे की ओर आकर्षित हो रहे युवाओं को फिटनेस के प्रति जागरूक किया जा सके।

चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं के समाधान के लिए तत्परता से कार्य किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने लोगों से कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए सरकार तथा प्रशासन द्वारा जारी की जा रही गाइडलाइन्स का पालन करने का आह्वान भी किया। इस दौरान उन्होंने पेयजल योजना कीड़ी- चचोह के सम्बर्धन कार्य का शिलान्यास भी किया।

इस कार्य पर करीब 42 लाख रुपए व्यय किए जाएंगे। इस मौके पर अधिशाषी अभियंता जल शक्ति विभाग चम्बा दिनेश कपूर, कनिष्ठ अभियंता मोहसीन खान, भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार सहित स्थानीय जन प्रतिनिधि व भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! ढांक से गिरकर हुई एक महिला की मौत।
अगला लेखशिमला । अटल टनल के लोकार्पण समारोह के पर्याप्त प्रबंध सुनिश्चित करें उपायुक्त – मुख्यमंत्री !