चम्बा ! चम्बा में 15 फिर नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने।

0
2220
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा में कोरोना का कहर लगातार जारी है।चम्बा में मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की नई अपडेट में कोरोना के 15 नए मामले सामने आए हैं ,जबकि पांच कोरोना संक्रमित लोग पूरी तरह से स्वस्थ हुए हैं ,जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने घर भेज दिया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

15 नए मामले सामने आने के बाद चम्बा में अब तक कुल 829 लोग संक्रमित हो चुके हैं ।जिनमें से 10 की मौत हुई है, जबकि 685 स्वस्थ हुए हैं जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने घर भेज दिया है ।नए मामले में पांगी थाना में तैनात 40 वर्षीय पुलिसकर्मी, चौगान वार्ड से 74 वर्षीय बुजुर्ग जुलाहकड़ी से 37 वर्षीय व्यक्ति, पक्का टाला मोहल्ला से 49 वर्षीय व्यक्ति, द्रोफी मोहल्ला से 51 वर्षीय व्यक्ति, गागला से 48 वर्षीय व्यक्ति, मंगला से 40 वर्षीय व्यक्ति,पंजोह से 38 वर्षीय महिला, द्रढा से 52 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित ,मुगला से 55 वर्षीय महिला,चौगान वार्ड से 54 वर्षीय महिला, सरोल से 45 वर्षीय,पुखरी के सेइ से 47 वर्षीय तथा सपड़ी से 53 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है ।

मंगलवार को चंबा में बिजली बोर्ड के द्वारा बिजली कट के कारण 110 सैंपल की जांच करने का कार्य बाधित हुआ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राजेश गुलेरी ने बताया कि चम्बा में 15 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं ,वहीं पांच पूरी तरह से स्वस्थ हुए हैं। चम्बा में बचे हुए सैंपल की जांच का कार्य जल्द किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर । सडक के किनारे खडी एक कार में युवक का शव मिला !
अगला लेखचम्बा/भरमौर ! भरमौर उपमंडल मे चिन्हित क्लस्टर का निर्माण जल्द पूर्ण करें अधिकारी !