सोलन । पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आई पत्रकार संस्था ।

- केंद्र व प्रदेश सरकार पत्रकारों को कोरोना योद्वा घोषित करेः आर्य - कोरोना से जान गवाने वाले पत्रकार के परिवार को सौंपी आर्थिक सहायता

0
1857
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना  ! जिला ऊना में कोविड-19 के संक्रमण से शिकार होकर मृत्यु को प्राप्त हुए दिवंगत पत्रकार रविंद्र कुमार के परिवार की मदद के लिए नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्टस (इंडिया) हिमाचल इकाई आगे आई है। एनयूजे इंडिया के पदाधिकारियों प्रदेशाध्यक्ष रणेश राणा, उपाध्यक्ष रविंद्र तेजपाल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जोगिंद्र देव आर्य, जिला ऊना कार्यकारी अध्यक्ष पंकज कतना व महासचिव भारत भूषण के नेतृत्व में पत्रकारों के एक दल ने दिवंगत पत्रकार के घर का दौरा किया। समस्त हिमाचल इकाई ने पत्रकार की अल्पकालीन मौत पर पीडीत परिवार के प्रति संवेदना जताई और भरोसा दिलाया कि दुख की इस घडी में पूरा एनयूजे इंडिया परिवार उनके साथ है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नीना धीमान ने पत्रकारों द्वारा एकत्रित राशि का चैक दिवंगत पत्रकार की माता जी को सौंपा और कहा कि उनका आकस्मिक जाना हमारे पत्रकार समाज के लिए बहुत बडा घाटा है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जोगिंदर देव आर्य ने कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की जयराम सरकार ने पत्रकारों को कोरोना योद्धा घोषित नही किया है जिसके कारण राज्य में पत्रकारों की मौत के बाद उनके परिजन आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि एनयूजे इंडिया हमेशा ही पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए तैयार खड़ा है। दिवंगत रविंदर कुमार ऊना में बतौर पत्रकार लोगों से जुड़े हुए थे तथा 9 सितंबर को उनकी मृत्यु हो गई थी। इस मौके पर उनके साथ ऊना के पत्रकार भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! रावी में कू़दा साधू ,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो।
अगला लेखबददी की आईएएस मुस्कान का इंडियन फॉरेन सर्विसेज में चयन – 8 अक्तूबर से मसूरी में लेंगीं प्रशिक्षण !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]