सुन्नी के वेदवा नाला के पास एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत!

0
6339
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी के अंतर्गत तत्तापानी पुल के समीप तहसील सुन्नी के वेदवा नाला के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार एचपी 31डी 0170 दुर्घटनाग्रस्त होकर सतलुज में समा गयी। दुर्घटना के समय में एक ही परिवार के 4 लोग, जिसमें पति-पत्नी और उनकी दो बेटियां सवार थी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही तत्तापानी के स्थानीय लोगों ने बोट की सहायता से कार से निकलकर पानी में बह रही बेटी व कार की खिड़की के सहारे खड़े पिता को सतलुज से बाहर निकाल लिया। जबकि कार सवार की पत्नी व एक बेटी गाड़ी में ही फंसे रह गए। काफी मशक्कत के बाद जब तक गाड़ी को रस्सों की सहायता से थोड़ा ऊपर उठाकर मां व बेटी को कार से बाहर निकाला तब तक देर हो चुकी थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

स्थानीय लोगों के सहयोग से चारों को नागरिक चिकित्सालय सुन्नी पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मीना ठाकुर 42 वर्ष व बेटी नताशा ठाकुर 13 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। हादसे में कार सवार दीवान सिंह ठाकुर 47 वर्ष तथा पुत्री बिपाशा ठाकुर 18 वर्ष को बचा लिया गया। डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतकों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों का जांच की जा रही है।

जिस जगह कार दुर्घटनाग्रस्त वहां पर काफी समय से डंगा धस जाने के कारण क्रैश बैरियर टूटे हुए हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है यदि लोक निर्माण विभाग ने समय रहते क्रैश बैरियर लगा दिए होते जो कि पिछले कई सालों से टूटे पड़े है तो शायद ये हादसा टल जाता। स्थानीय जनता ने प्रशासन से मांग कि है कि झील के आसपास के पूरे क्षेत्र में रेलिंग और फैंसिंग की जाए तथा टूटे हुए डंगे को जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाए, नहीं तो आसपास की स्थानीय जनता आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा में कोरोना से एक और मौत, 9 लोग संक्रमित ।
अगला लेख!! राशिफल 28 सितम्बर 2020 सोमवार !!

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें