चम्बा जिला में एक बार फिर से दिखा “खबर हिमाचल से” की खबर का असर।

0
3333
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला में एक बार फिर से दिखा खबर हिमाचल से की खबर का असर। दरअसल 10 सितंबर को “खबर हिमाचल से” ने चंबा जिला की सिंगी धार पंचायत के भिड़ गांव के लोगों की पानी की समस्या को उठाया था। ग्राउंड जीरो पर लोगों की समस्या को दिखाने के साथ विभाग को भी इसके बारे में अवगत करवाया था जिसका असर उसी समय देखने को मिला था। विभाग ने अपने अधिकारियों को मौके पर भेजकर वहां की लोगों की पानी की समस्या को जाना और अब वहां पर पानी के टैंक के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। जिसके लिए लोगों ने खबर हिमाचल से का तहे दिल से धन्यवाद किया है। अब जल्द ही यहां पर एक 20 हजार लीटर पानी का टैंक बनाया जाएगा जिससे यहां के पंचायत के लोगों की पीने के पानी की समस्या पूरी तरह से हल हो जाएगी। खबर हिमाचल से ने समय-समय पर दूर-दराज के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की समस्याएं उठाता रहता है और उनका समाधान करवाने का भी पूरा प्रयास किया जाता है। यही वजह है कि आज खबर हिमाचल से लोगो की पहली पसंद बन चुका है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके गांव में पिछले कई सालों से पानी की समस्या बनी हुई थी उन्होंने न्यूज़ का धन्यबाद करते हुए कहा कि उनके गांव में पानी की समस्या पिछले कई सालो से चली हुई थी और खबर हिमाचल से ने जब इस समस्या को उठाया तो इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए विभाग ने कार्य शुरू कर दिया है और पानी का टैंक निर्माण कार्य शुरू हो गया है और जल्द ही गांव में पानी की समस्या हल होगी। उन्होंने बताया कि वह खबर हिमाचल से का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था और अब ज़ोरशोर से कार्य शुरू हो गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! कोरोना से संक्रमित चम्बा के बुजुर्ग की टांडा में मौत, मरने बालों की संख्या पहुंची 10 !
अगला लेखलाहौल ! प्रधान मंत्री को परोसे जाएंगे लाहुली व्यंजन !

सोलन ! एक लाख सीसीटीवी कैमरे की निगरानी से पुलिस रखेगी...

सोलन , 29 मार्च ! हिमाचल प्रदेश में एक लाख सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में पुलिस प्रशासन चुनावों से पहले हर गतिविधी पर रखेगी...