चम्बा ! परिवहन विभाग ने जारी किया ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जिले के 13 विभिन्न स्थानों पर लिए जाएंगे ड्राइविंग टेस्ट।

0
1785
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा अक्तूबर माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ओंकार सिंह ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि लोगों की मांग पर ड्राइविंग टेस्ट बहाल किए जा रहे हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन सुनिश्चित बनाने के लिए जिले के13 विभिन्न स्थानों पर ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे ताकि ज्यादा भीड़ एकत्रित न हो।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

 एक दिन में अधिकतम 60 चालकों के टेस्ट लिए जाएंगे अथवा अधिकतम संख्या का निर्धारण संबंधित आरएलए प्रबंधन करेगा। शैड्यूल के मुताबिक 13 व 27 अक्तूबर को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे। वहीं 15 व 29 अक्तूबर को आरटीओ कार्यालय चम्बा के आवेदनकर्ताओं और 12 व 26 अक्तूबर को आरएलए चुवाड़ी इसी तरह 5 व 20 अक्तूबर को आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत और 7 व 22 अक्तूबर को आरएलए तीसा के तहत टेस्ट की तिथि निर्धारित की गई है । उन्होंने बताया कि 6 व 21 अक्तूबर को आरएलए सलूणी और 16 अक्तूबर को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाएगी। बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं की जाएगी।

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने बताया कि सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों के अनुसार कोरोना काल के दौरान समाप्त हुए सभी ड्राइविंग लाइसेंस 31 दिसंबर 2020 तक वैध होंगे । इसलिए आवश्यक हो तभी ड्राइविंग टेस्ट देने पहुंचें और अनावश्यक रूप से भीड़ एकत्रित न करें। इसके अतिरिक्त ड्राइविंग टेस्ट देने वाले आवेदन करता टेस्ट की निर्धारित तिथि से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क करें ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी । प्रारंभिक शिक्षा विभाग मंडी ने 29 जेबीटी अध्यापकों की नियुक्ति के आदेश जारी किए !
अगला लेखचम्बा/भरमौर ! होली चौकी पुलिस ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए चलाया अभियान।